Close

Recent Posts

CORONA ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

डेरा बाबा नानक-श्मशान घाट में निर्माण कार्य को लेकर विवाद में फायरिंग , मौजूदा सरपंच तथा पूर्व सरपंच की गोली लगने से मौत, एक की हालत गंभीर

डेरा बाबा नानक-श्मशान घाट में निर्माण कार्य को लेकर विवाद में फायरिंग , मौजूदा सरपंच तथा पूर्व सरपंच की गोली लगने से मौत, एक की हालत गंभीर
  • PublishedJanuary 14, 2021

गुरदासपुर,14 जनवरी (मनन सैनी)। विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक के गांव मछराला में श्मशानघाट के निर्माण कार्य को लेकर हुए विवाद में गांव के मौजूदा सरपंच और पूर्व सरपंच की गोलियां लगने से मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है। युवक की हालत गंभीर होने पर चलते उसे अमृतसर रेफर कर दिया गया। उधर घटना की सूचना मिलने के उपरांत थाना डेरा बाबा नानक की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भिजवा दिया गया।

जानकारी के मुताबिक गांव मछराला में मौजूदा कांग्रेसी सरपंच मनजीत सिंह द्वारा श्मशानघाट में निर्माण कार्य करवाए जा रहे हैं। वीरवार की सुबह उसके चचेरे भाई पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह के साथ श्मशान घाट में घंटे लगाने को लेकर नोकझोंक हो गई। इस दौरान हुई मामूली तकरार ने खूनी रूप धारण कर लिया। दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू कर दी गई। जिसके चलते मौजूदा सरपंच मनजीत सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह और उसके बेटे साबी को भी गोली लगी। घायलों को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया गया। जहां से हालत गंभीर होने के चलते दोनों को अमृतसर रेफर कर दिया गया। जबकि अमृतसर में पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह की भी मौत हो गई।जबकि उसके बेटे की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

उधर घटना की सूचना मिलने पर थाना डेरा बाबा नानक की पुलिस मौके पर पहुंची और मौजूदा सरपंच मनजीत सिंह के शव को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह के शव को भी गुरदासपुर में लाया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले में मृतकों के परिवारों के बयान कलमबंद किए जा रहे हैं।

Written By
The Punjab Wire