Close

Recent Posts

CORONA ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

धारीवाल- पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुथी, पत्नी ने प्रेमी संग मिल कर रची पति की हत्या की साजिश

धारीवाल- पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुथी, पत्नी ने प्रेमी संग मिल कर रची पति की हत्या की साजिश
  • PublishedJanuary 6, 2021

प्रेमी ने दोे अन्य दोस्तों सहित मिल कर दिया हत्या को अंजाम, पत्नी तथा प्रेमी गिरफ्तार

गुरदासपुर, 06 जनवरी (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर की पुलिस ने पिछले​ दिनों धारीवाल के गांव रणिआं में घर के नीचे हाल में टहल रहे युवक जगदीप सिंह उर्फ जग्गी के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। इस मामले में पुलिस की ओर से बताया गया कि हत्या का षड्यंत्र किसी ओर ने नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ने ही प्रेम प्रसंगों के चलते अपने प्रेमी के साथ मिल कर रचा।​ जिसमें आशिक ने अपने दो अन्य दोस्त के साथ मिल कर जगदीप सिंह की तेजधार हथियारों के साथ हत्या की। पुलिस ने आरोपी महिला ममता पत्नी जगदीप सिंह तथा उसके प्रेमी गणेश कुमार पुत्र स्वर्ण दास निवासी इंदरा कलोनी (अमृतसर) को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अन्य आरोपी अभी भी फरार है। 

इस संबंधी संयुक्त रुप से प्रैस वार्ती करते हुए डीएसपी कुलविंदर सिंह विर्क, डीएसपी राजेश कक्कड़, ने बताया कि आरोपी ममता तथा गणेश अमृतसर में आठवीं कक्षा में एक साथ पढ़ते रहे। करीब  3 साल पहले दोनो की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। ममता के साथ उसका पति जगदीप सिंह मारपीट व फिजिकल टॉर्चर करता था। जिस से दुखी होकर सहारे की तलाश में ममता ने गणेश के साथ दोस्ती कर ली। इसके बाद उसने पति जगदीप सिंह की हत्या को लेकर छडयंत्र रचना शुरू कर दिया।

23 दिसंबर की रात को जैसे ही जगदीप सिंह खाना खाने के बाद अपने घर के नीचे हॉल में गया तो इस बात की सूचना ममता ने गणेश को दे दी। जिसके बाद उसने अपने दोस्त बॉबी पुत्र दविंदर कुमार, शेर सिंह पुत्र धर्म सिंह निवासी अमृतसर के साथ बनाई योजना के तहत जगदीप सिंह के नीचे आने पर उस पर तेजधार हथियारों से वार करने शुरू कर दिए। जिसके चलते अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

वहीं ममता के प्यार में अंधे हुए गणेश ने ही जगदीप को मौत के घाट उतारने का फैसला लिया। जिसमें ममता ने उसका बराबर साथ दिया। हत्या वाले दिन जब जगदीप  खाना खाकर घर से नीचे अपने हॉल में गया तो ममता ने ही इस बात की सूचना व्हाट्सएप पर गणेश को दे दी थी। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्या में लिप्त ममता तथा गणेश को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा दो अन्य आरोपी शेर सिंह तथा बाॅबी की गिरफ्तारी के लिए भी टीम काम कर रही है तथा जल्द उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Written By
The Punjab Wire