ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

विधायक पाहड़ा की मेहनत को लगने लगा फल, गुरदासपुर हलके को जल्द मिलने जा रही है नए बस अड्डे की सौगात

विधायक पाहड़ा की मेहनत को लगने लगा फल, गुरदासपुर हलके को जल्द मिलने जा रही है नए बस अड्डे की सौगात
  • PublishedJanuary 6, 2021

गुरदासपुर, 6 जनवरी (मनन सैनी)। हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की मेहनत को फल लगने लगा है तथा हलका गुरदासपुर को लोगो को जल्द नए बस स्टैड़ की सौगात मिलने जा रही है। गुरदासपुर हलके के लोगों के साथ किए गए अपने वायदे को वफा का रुप देते हुए विधायक की ओर से नगर सुधार ट्रस्ट स्कीम नंबर 7 पर नया बस स्टैंड बनाने संबंधी पूरी तैयारियों मुकम्मल कर ली गई है तथा अगले कुछ एक दिनों में ही नए बस स्टैड़ का निर्माण कार्य शुरु हो सकता है। इसके संकेत खुद बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से दिए गए है।

प्राप्त की गई जानकारी के अनुसार बस स्टैंड के निर्माण को पंजाब सरकार की ओर से हरी झंड़ी मिल चुकी है। यह बस स्टैड़ नगर सुधार ट्रस्ट की ओर से बनाया जाएगा। करीब छह एकड़ में बनने वाले इस बस स्टैड़ पर करीब 16 करोड़ का खर्च आएगा। नगर सुधार ट्रस्ट की ओर से किए गए खर्च के बाद नगर सुधार ट्रस्ट की आमदनी में भी इजाफा होने की बात कही जा रही है। जिसे फिर नगर सुधार के कार्यो में ही लगाने की प्रावधान है। पहले इसे पीपीपी मोढ़ पर बनाया जा रहा था ।

इस संबंधी विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि नगर सुधार ट्रस्ट को पंजाब सरकार की ओर से बस स्टैंड बनाने की फाईनल मंजूरी मिल चुकी है। जिसके चलते नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन रंजन शर्मा (रंजू) तथा अन्य अधिकारियों की ओर से भी इस प्रोजेक्ट पर बेहद कड़ी मेहनत से काम किया जा रहा था। उन्होंने संकेत दिया कि बस कुछ एक दिनों में बस स्टैंड़ बनाने का काम की शुरुआत भी अब शुरु हो जाएगी।

Written By
The Punjab Wire