Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, गुरदासपुर तथा कलानौर में हुए हादसें

सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, गुरदासपुर तथा कलानौर में हुए हादसें
  • PublishedDecember 29, 2020

गुरदासपुर, 29 दिसंबर (मनन सैनी)। रविवार देर शाम को गुरदासपुर व कलानौर में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो भी हो गए। पहली घटना गुरदासपुर के पुलिस लाइन रोड पर करीब साढ़े आठ बजे मोटर साइकिल व स्कूटी के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। इसी तरह कलानौर में तेज रफ्तार कार ने स्कूटर सवार तीन लोगों को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में भी एक 45 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। घायलों को आसपास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया।

जानकारी के अनुसार गुरदासपुर के ओंकार नगर निवासी विकास पुत्र रणजीत महाजन अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपने घर की तरफ जा रहा था। जब व सैनी गेस्ट हाउस वाली गली की साइड रास्ता क्रास करने लगा तो दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में विकास का सिर बड़ी जोर से सड़क से टकरा गया। वहीं मोटरसाइकिल चालक मौके से फरार हो गया। आस पास के लोगों ने घायल को सिविल अस्पताल भर्ती करवाया,लेकिन उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक आरोपित मोहम्मद शरीक पुत्र करुणदीन निवासी गीता भवन के खिलाफ थाना सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

उधर दूसरी तरफ रविवार देर शाम कलानौर -डेरा बाबा नानक मार्ग पर पड़ते अड्डा सर्जेचक्क के पास तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से स्कूटर चालक की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गए।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन रवि कुमार पुत्र खजान चंद वासी नवां कटड़ा ने बताया कि वह रंग रोगन का काम करता है। गत दिन वह कलानौर से गांव सर्जेचक्क से अपने स्कूटर पर अपने साथियों मिस्त्री देस राज पुत्र कृष्ण चंद वासी नवां कटड़ा व विजय राम पुत्र महिंदरपाल के साथ स्कूटर पर सवार होकर आ रहे थे। इस दौरान डेरा बाबा नानक की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में विजय राम (45) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वह दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। कार चालक मौके से फरार हो गया। उधर थाना कलानौर के एसएचओ अमनदीप सिंह ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करने उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया है।अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Written By
The Punjab Wire