Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गुरदासपुर- बाटा चौंक में स्थित दर्जी से गैंगस्टर ने 10 हजार रुपए मांगा महीना, पैसे नही देने पर जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

गुरदासपुर- बाटा चौंक में स्थित दर्जी से गैंगस्टर ने 10 हजार रुपए मांगा महीना, पैसे नही देने पर जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज
  • PublishedDecember 24, 2020

गुरदासपुर, 24 दिसंबर (मनन सैनी)। जेल से पैरोल पर आए एक गैंगस्टर की ओर से बाटा चौंक में स्थित एक टेलर से 10 हजार रुपए महीना मांगने तथा उसे जान से मारने की धमकियां देने के चलते थाना सिटी गुरदासपुर में मामला दर्ज किया गया है। यह मामला एसपी (डी) की ओर से जांच के उपरांत दर्ज किया गया है। गैंगस्टर पर विभिन्न थानों में कुल 16 मामले पहले ही दर्ज थे।

मामला मुनीष कुमार पुत्र प्रीतम कुमार निवासी घुल्ला (दीनानगर) की शिकायत पर दर्ज किया गया है। एसएसपी गुरदासपुर को दी गई अपनी शिकायत में मुनीष कुमार ने बताया कि उसकी बाटा चौंक में सैनी टैस्ट हाऊस वाली गली में टेलर की दुकान है। गैंगस्टर रोहित उर्फ रोमी पुत्र प्रशोत्तम लाल निवासी गांव घुराला जोकि जेल से छुट्टी पर वापिस आया है। उससे दस हजार रुपए प्रति महीना पैसों की मांग करता था। शिकायतकर्ता की ओर से जब इस संबंधी मना किया गया तो 29 सिंतबर की रात करीब साढ़े 9 बजे आरोपी उसकी दुकान पर आया। उस वक्त वह दुकान पर मौजूद नही था तथा वर्कर मनीष सोनी और रजेश कुमार दुकान पर काम कर रहे थे। आरोपी ने दुकान का शटर खोल कर अंदर आ कर उन्हे धमकाने लगा और जान से मारने की धमकिया देने लगा। ​आरोपी ने उक्त दोनों को भी जान से मारने की धमकी देते हुए दुकान से हट जाने के लिए कहा।

इस संबंधी थाना सिटी प्रभारी जबरजीत सिंह ने बताया कि ​यह मामला जांच के उपरांत दर्ज किया गया है। उन्होने बताया कि उक्त आरोपी रोहित पर पहले भी दुराचार, चोरी, धमकाने सहित करीब 16 मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। वहीं इस संबंधी जांच कर रहे अधिकारी जय सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी अभी नही हुई है।

Written By
The Punjab Wire