ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

धारीवाल में पैसों के लेन देने के चलते परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, आत्महत्या से पहले बनाया वीडियों

धारीवाल में पैसों के लेन देने के चलते परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, आत्महत्या से पहले बनाया वीडियों
  • PublishedDecember 23, 2020

पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ धमकाने तथा आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज 

गुरदासपुर, 23 दिसंबर (मनन सैनी) । कस्बा धारीवाल में पैसों के लेन देन के चलते एक परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली। मरने वालों में पति-पत्‍नी और उनकी एक बेटी शामिल है। परिवार के तीन सदस्यों ने सल्फास खाया लेकिन उनके 18 वर्षीय बेटे कुनाल को इसकी भनक नहीं लगने दी। मरने से पहले महिला फेसबुक पर लाईव भी तथा एक वी‍डियो भी बनाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में लाया गया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के बेटे के ब्यानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। 

मृतकों की पहचान धारीवाल निवासी नरेश कुमार (42), भारती शर्मा (38) और उनकी बेटी मानसी (16) के रुप में हुई जिन्होने बीती रात को खुद को कमरे में बंद करके सल्‍फास की गोलियां खा लीं। इससे पहले भारती शर्मा ने एक वीडियो भी बनाया । इसमें उसने अपनी मौत के लिए अपने सगे भाई व कुछ अन्य लोगों को जिम्मेदार बताया है। 

वह वीडियो में यह भी कहते नजर आ रही है कि उन्हें सल्फास की गोलियां खुद उनके भाई ने भेजी हैं और उन्हें आत्महत्या करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस वीडियो के बाद भी इंसाफ मिलने की तो कोई उम्मीद नहीं, लेकिन वह चाहते हैं कि लोग उक्त लोगों के चंगुल में न फंसे, जिससे किसी अन्य व्यक्ति को उनकी तरह ऐसा कदम उठाना पड़े।

जानकारी के अनुसार, नरेश कुमार धारीवाल शहर में ही गन्ने का रस बेचने का काम करता था। परिवार के तीनों सदस्‍यों ने सल्फास खाते समय अपने 18 वर्षीय बेटे कुनाल को इसकी भनक नहीं लगने दी। सल्फास खाने के बाद उनको इलाज के लिए अमृतसर लेजाया जा रहा था कि नरेश कुमार ने बटाला और मां-बेटी ने अमृतसर पहुंचकर दम तोड़ दिया। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरदासपुर के सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। 

वहीं थाना धारीवाल की पुलिस ने मृतक के पुत्र कुनाल शर्मा के ब्यानों के आधार पर प्रदीप शर्मा, भाभी नीति पठानिया निवासी गुरदासपुर, नरिंदर कुमार विज, गीतू, अमनदीप महाजन उर्फ दीपा, अमित ज्वैलर, अमित धुन्ना, जगजीत सिंग जग्गी पटवारी, जसपाल बेदी, दर्शना बब्बर सभी निवासी धारीवाल के खिलाफ ​धमकाने तथा आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। 

Written By
The Punjab Wire