CORONA ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਦੇਸ਼ ਪੰਜਾਬ

सर्च अभियान के दौरान गुरदासपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता-पाक ड्रोन के जरिए ड्राप किए गए ए.के- 47 असाल्ट राइफल, एक मैगजीन, 30 जिंदा कारतूस भी हुए बरामद

सर्च अभियान के दौरान गुरदासपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता-पाक ड्रोन के जरिए ड्राप किए गए ए.के- 47 असाल्ट राइफल, एक मैगजीन, 30 जिंदा कारतूस भी हुए बरामद
  • PublishedDecember 22, 2020

एसएसपी सोहल के निर्देशों तले चप्पे चप्पे पर निगरानी कर हर संदिग्ध चीज की तलाश करने में जुटी गुरदासपुर पुलिस

गुरदासपुर, 22 दिसंबर  (मनन सैनी)। पाकिस्तान की ओर से ड्रोन के जरिए भेजी गई हैड़ ग्रेनेड़ की खेप जब्त करने के उपरांत गुरदासपुर पुलिस ने सर्च के दौरान अन्य सफलता हाथ लगी है। जिसमें एक ए.के-47 असाल्ट राइफल, एक मैगजीन तथा 30 रौंद जब्त किए गए है। इसे भी पाकिस्तान की ओर से नायलन की रस्सी से बांध कर, लकड़ी के फ्रेम में पोलिथिन में लपेटा गया था। 

प्राप्त की गई जानकारी के अनुसार पुलिस ने हथियार की यह खेप गांव वजीरपुर में की गई। जिसे नोमनी नाला तथा पंचायती जमीन पर बनी शमशान भूमि के पास से जब्त की गई है। यह जगह सलाच से करीब 1.5 किलोमीटर दूर पड़ता है,जहां ग्रेनेड़ मिले थे। 

इस संबंधी पुष्टी करते हुए एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि ग्रेनेड़ मिलने के उपरांत पुलिस की ओर से बड़े स्तर पर सीमावर्तीय इलाके में तलाशी अभियान छेड़ा गया है। जिसके चलते करीब डेढ़ बजे पुलिस टीम को पालिथिन में लिप्टा एक लकड़ी का फ्रेम मिला जिसमें 1 ए.के.47 असाल्ट राईफल, 1 मैगजीन तथा 30 रौंद थे। ​जिसे नायलन की रस्सी से बांधा गया था। उन्होने बताया कि यह खेप भी पाकिस्तानी ड्रोन की ओर से यहां उतारी गई थी। 

​एसएसपी सोहल ने बताया कि पुलिस टीम की ओर से बड़े स्तर पर उक्त इलाके की जांच की जा रही है तथा वह खुद भी वहां गये है तथा पुलिस हर गतिविधि पर नजर रखे हुए है।  इस संबंधी थाना दोरांगला में मामला दर्ज कर लिया गया है।   

काऊंटर इंटैलिजैंस ने उठाए तीन तस्कर, दो किलों हेरोइन बरामद 
वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार काउंटर इंटैलिजैंस की ओर से थाना बहरामपुर अधीन पड़ते गांव तूर के जसविंदर सिंह उर्फ काला पुत्र म​हिंदर सिंह तथा बलदेव सिंह पुत्र अमर सिंह तथा मंजीत सिंह उर्फ मंगा पुत्र हरद्याल सिंह निवासी वजीरपुर अफगना थाना दोरांगला को भी पकड़ा है। जिृनसे तलाशी के दौरान दो पैकेट हेरोइन पकड़ी गई है। हालाकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टी नही की गई है। परन्तु गोपनीय सूत्रों के अनुसार उक्त सभी से ज्वाईट इंटेरोगेशन सैल अमृतसर की टीम कल पूछताछ करेगी तथा मामले संबंधी आधिकारिक तौर पर जानकारी दी जाएगी। गौर रहे कि गांव तूर रावी दरिया के पार एक टापूनुमा गांव है । 

Written By
The Punjab Wire