ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

फास्ट टैग के 115 रुपए वापिस करने का झांसा देकर 1.97 लाख रुपए की मारी ठगी, मामला दर्ज

फास्ट टैग के 115 रुपए वापिस करने का झांसा देकर 1.97 लाख रुपए की मारी ठगी, मामला दर्ज
  • PublishedDecember 16, 2020

गुरदासपुर, 16 दिसबंर । थाना सिटी की पुलिस ने एक लाख 97 हजार रुपये की ठगी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गुरबख्श सिंह पुत्र दिवान सिंह वासी रुलिया राम कालोनी गुरदासपुर ने बताया कि उसकी कार के फास्टैग अकाउंट में से दस अगस्त को 115 रुपये काटे गए थे। इसके बाद उसने फास्टैग की हेल्पलाइन नंबर पर एक ईमेल की थी। जिसके चलते उसे अमित कुमार नामक एक व्यक्ति का फोन आया और कहा कि वह कटे हुए पैसे वापिस करेगा। 

पैसे वापिस करने के चलते उक्त ने उसके मोबाइल नंबर को टेक्नीकल तरीके से हैक कर लिया तथा उसकी तरफ से एप डाउनलोड करवा कर उसके लडक़े रणजीत सिंह का अकाउंट नंबर जोकि यूको बैंक ब्रांच गुरदासपुर में लिंक था के खाते से  23-9-2020 से 26-9-2020 तक एक लाख 97 हजार रुपये एनएसडीएल पेमेंट बैंक लिमिटेड के खाते से आनलाइन ट्रांसफर कर  उसके साथ धोखाधड़ी की है। 

इस मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर हरपाल सिंह ने बताया कि आरोपी अमित कुमार पुत्र चरण सिंह वासी सादमपुरा माजरा बुलंद शहर यूपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। आरोपित को पकडऩे के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। जल्द आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Written By
The Punjab Wire