Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

चेयरमैन पाहड़ा ने नबीपुर कालोनी में स्कूल के कमरों का रखा नींव पत्थर

चेयरमैन पाहड़ा ने नबीपुर कालोनी में स्कूल के कमरों का रखा नींव पत्थर
  • PublishedDecember 15, 2020

गुरदासपुर, 15 दिसंबर।गांव नबीपुर कालोनी के प्राइमरी स्कूल में नए बनने वाले कमरों का लविधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के पिता लेबर सेल पंजाब के चेयरमैन गुरमीत सिंह पाहड़ा ने नींव पत्थर रखा।

चेयरमैन पाहड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा प्रदेश के सभी हलकों की नुहार बदलने के लिए लाखों रुपये के फंड जारी किए जा रहे हैं। वहीं पिछले लंबे समय से नबीपुर कालोनी के प्राइमरी स्कूल की चली आ रही मांग को पूरा करते हुए नए बनवाने के लिए कमरों का नींव पत्थर रखा गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरपकार द्वारा पंजाब के स्कूलों को स्मार्ट बनाया जा रहा है। वहीं शिक्षा का स्तर भी ऊंचा उठाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्राइवेट स्कूलों की तरह सरकारी स्कूलों को स्मार्ट बना दिया गया है। जिस कारण सरकारी स्कूलों में सभी सुविधाएं मिलने के कारण बच्चे सरकारी स्कूलों में दाखिले ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हर फ्रंट पर बहुत ही बढ़िया तरीके से काम कर रही है। इस मौके पर हेड मास्टर जतिंदर कुमार,कुलविंदर सिंह,मास्टर गुरनाम सिंह,जगीर सिंह,नरेंद्र सिंह,बचन लाल, अंजू बाला,सुनील कुमार,सुरिंदर कुमार आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire