CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਦੇਸ਼ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

आखिरकार सनी देओल ने किया दीप सिद्धू से किनारा, कहा मेरा उसकी किसी भी गतिविधि से कोई संबंध नही

आखिरकार सनी देओल ने किया दीप सिद्धू से किनारा, कहा मेरा उसकी किसी भी गतिविधि से कोई संबंध नही
  • PublishedDecember 6, 2020

पोस्ट डाल कर पूरी दुनिया से ​की विनती, यह किसान और हमारी सरकार का मामला, कोई बीच में न आए।  

मनन सैनी
गुरदासपुर, 6 दिसंबर । गुरदासपुर से भाजपा के लोकसभा सांसद एवं अभिनेता सनी देओल ने चुनावों के दौरान उनके लिए कंधे से कंधा मिला कर रणनीति तैयार करने वाले अपने साथी दीप सिद्धू से किनारा कर लिया है। सनी देओल ने साफ किया कि वह लंबे समय से उनके साथ नही है और वह जो कुछ कह रहा है और कर रहा है खुद अपनी इच्छा के अनुसार कर रहा है। यह जानकारी खुद सांसद सनी देओल ने फेसबुक पर संदेश डाल कर दी। 

वहीं उन्होने दुनिया से भी विनती की है कि यह किसान और उनकी सरकार का मामला है और इसके बीच में कोई न आए क्योंकि दोनो आपस में बातचीत करके इसका हल निकालेंगे। सनी ने लिखा कि  मैं जानता हूँ कई लोग इसका फ़ायदा उठाना चाहते हैं और वो लोग अड़चन डाल रहे हैं ।वह किसानों के बारे में बिलकुल नहीं सोच रहे उनका अपना ही ख़ुद का कोई स्वार्थ हो सकता है

सांसद देओल ने कहा कि वह मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूँ और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में ही सोचा है और मुझे यक़ीन है कि सरकार उनके साथ बातचीत करके सही नतीजे पर पहुँचेगी।

गौर रहे कि सनी देओल के साथ चुनावी दंगल में साथ देने वाले दीप सिद्धू किसान आंदोलन के साथ शुरुआत से ही जुड़े है और सरकार के खिलाफ आक्रमक तेवर अपनाए हुए है। दीप सिद्दू ने लाईव होकर तथा अपने भाषणों के दौरान कई बार भाजपा सरकार की नियत पर कई सवाल खड़े किए है। दीप सिद्दू की विचारधारा को लेकर किसान संगठनों तथा गीतकारों ने भी सिद्दू से किनारा कर लिया था परन्तु सिद्धू किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाए चल रहे है और दिन प्रतिदिन युवा वर्ग के पंसदीदा बनते जा रहे है। 

वहीं दूसरी तरफ देश और विदेशों में बसे पंजाबी भी इन दिनों किसानों के हकों में अपनी आवाज बुलंद कर अपने अपने देशों में भारतीय एंबैसियों के बाहर रोष प्रर्दशन कर रहे है और इस कानून को वापिस लेने के लिए भारत पर दबाव बनाने की बात कह रहे है। हाल ही में कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने किसान आंदोलन का समर्थन किया था, जिसे भारत ने देश के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप बताने के साथ कनाडाई राजदूत को तलब कर इससे दोनों देशों के संबंधों को नुकसान पहुंचने की चेतावनी दी थी।

Written By
The Punjab Wire