ट्राले ने मोटरसाईकल को मारी टक्कर, मोटरसाईकल चालक की मौत

गुरदासपुर, 20 नवंबर। मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापिस अपने गांव को लौट रहे दंपत्ति को 18 टायरी ट्राले ने रांग साइड से आकर टक्कर मार दी। जिसमें मोटरसाईकल चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीछे बैठी महिला हादसे में बाल-बाल बच गई। घटना के बाद ट्राला चालक ट्राले के छोडक़र मौके से फरार हो गया। इस संबंधी  थाना पुरानाशाला की पुलिस ने शव व वाहन को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरु कर दी।

पुलिस को दिए ब्यान में सतपाल सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी भुल्लेचक्क ने बताया कि वीरवार को उसका भाई इंद्रजीत सिंह (35) अपनी पत्नी कमलजीत कौर के साथ अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव झंडा लुबाणा से अपने गांव को लौट रहे थे। जब वह पुरानाशाला स्थित एक निजी अस्पताल के पास पहुंचे तो रांग साइड व तेजगति से आ रहे 18 टायरी ट्राला, जिसे कुलजीत सिंह पुत्र किरपाल सिंह निवासी नानोवा खुर्द चला रहा था, ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दंपत्ति नीचे गिर गए। इस दौरान ट्राले का अगले टायर के नीचे उसका भाई का सिर आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी भाभी हादसे से बाल-बाल बची। उसने बताया कि घटना के बाद ट्राला छोडक़र चालक मौके से फरार हो गया। 

उधर एएसआई मोहन सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वह पुलिस पार्टी सहित घटना स्थल पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया कि मृत व्यक्ति के भाई के ब्यानों के आधार पर उक्त ट्राले चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

error: Content is protected !!