गुरुवार को दो मरीजों की हुई कोरोना से मौत, 39 नए मरीज पाए गए संक्रमित

गुरदासपुर, 19 नवंबर (मनन सैनी)। जिले में वीरवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 39 नए मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है। हालांकि राहत की खबर है कि 15 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। सिविल सर्जन डा. वरिंदर जगत ने बताया कि जिले में करीब एक सप्ताह के बाद कोरोना से कोई मौत का मामला सामना आया है। हालांकि कोरोना के केस भी अब बढ़ने लगे हैं। उन्होंने बताया कि वीरवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो जाने के साथ ही मरने वालों का आंकड़ा 209 पर पहुंच गया है।

वहीं जिले में अब तक 194099 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 185914 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। हालांकि 7218 लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। जिनमें से 6799 लोग अब स्वास्थ गए हैं। इसके साथ ही जिले में अब 162 कोरोना के केस एक्टिव रह गए हैं। उन्होंने बताया कि वीरवार को 1901 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 39 लोग पाजिटिव मिले हैं। वहीं 15 लोग ठीक भी हुए हैं।

उन्होंने कहा कि देखने में आ रहा है कि लोग लापरवाह हो गए हैं। अभी कोरोना के खात्मे के लिए नियमों का पालना करते रहना चाहिए। हमारी छोटी सी लापरवाही हमें मुसीबत में डाल सकती है। इसलिए सभी लोग नियमों का पालन करें और अन्य लोगों को भी जागरुक करें।

error: Content is protected !!