टैंकर को टिप्पर चालक ने मारी टक्कर, टैंकर चालक की मौत, मामला दर्ज

गुरदासपुर, 19 अक्तूबर। तेल भरवाने के लिए जा रहे टैंकर को पीछे से तेज रफ्तार टिप्पर चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैंकर पलट गया। जिसमें सवार चालक व सह चालक गभीर रुप से घायल हो गए। घायल टैंकर चालक को एक निजी अस्पताल में लाया गया। मगर जख्मों की ताब न झेलते हुए टैंकर चालक ने दम तोड़ दिया। इस मामले में थाना दीनानगर की पुलिस ने टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

जबरजीत सिंह पुत्र बोधराज निवासी खोजेपुर ने बताया कि वह तेल वाले टैंकर में बतौर कंडक्टर लगा हुआ है। उसने बताया कि 13 नवंबर को वह और टैंकर के चालक सरदारी लाल पुत्र तरसो राम निवासी रणजीत बाग (दीनानगर) टैंकर में तेल भरवाने के लिए जालंधर को जा रहे थे। जब वह रामनगर हाइवे बाइपास पहुंचे तो पीछे से एक तेज रफ्तार में आ रहे टिप्पर नंबर पीबी 11 बीयू 9368 जिसे दलबीर सिंह पुत्र तेजा सिंह निवासी सलाहपुर (कादियां) चला रहा था, ने उनके टैंकर के साथ टक्कर मार दी। जिससे टैंकर चालक के साइड की ओर पलट गया। जिससे वह और चालक सरदारी लाल गंभीर रुप से घायल हो गए। सरदारी लाल को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। मगर गत 17 नवंबर को इलाज के दौरान सरदारी लाल ने दम तोड़ दिया। 

उधर एएसआई मदन गोपाल ने बताया कि कंडक्टर के ब्यानों के आधार पर उक्त टिप्पर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसे काबू करने के लिए कार्रवाई की जा रही है

error: Content is protected !!