Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गांव वरसोला व काला नंगल में विकास कार्यों का विधायक पाहड़ा ने किया उद्घाटन

गांव वरसोला व काला नंगल में विकास कार्यों का विधायक पाहड़ा ने किया उद्घाटन
  • PublishedNovember 11, 2020

हलके में बिना भेदभाव करवाए जा रहे विकास कार्य–विधायक पाहड़ा

गुरदासपुर। हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से गांव वरसोला में इंटरलाॅक टाइलों व गलियों नालियों के मुकम्मल हुए विकास कार्य का उद्घाटन किया। वहीं इसके बाद गांव काला नंगल में शमशानघाट में इंटरलाक टाइलें व गलियों नालियों का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी विशेष तौर पर शामिल हुए।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि हलका गुरदासपुर के अधीन आते सभी गांवों में विकास कार्य मुकम्मल हो रहे हैं। जिनके अब उद्घाटन किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अकाली भाजपा गठबंधन की सरकार के समय ग्रामीण क्षेत्रों को अनदेखा किया गया था। यही कारण है कि ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को पानी की निकासी की समस्या, टूटी सड़कें, गलियों नालियों की खस्ता हालत से लोगों को कई प्रकार की समस्या झेलनी पड़ रहा था। कांग्रेस सरकार बनने पर पहले के आधार इन समस्याओं का हल किया गया। गुरदासपुर हलके में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए गए हैं। जो गलियां नालियां कई दशकों से नहीं बनी, उनको नए सिरे से तैयार करवाकर इंटरलाक टाइलें लगाई है। छप्पड़ों को थापर माडल के तहत तैयार करवाया गया है। वहीं गांवों के शमशानघाटों का भी निर्माण करवाया गया है। ग्रामीण क्षत्रों को शहरों की तर्ज पर सुिवधाएं मुहैया करवाई गई हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में राज्य के सभी हलकों में शहरी के साथ ग्रामीण क्षेत्रों को भी डिवेलप किया गया है। इस मौके पर बीडीईओ सुखजिंदर सिंह, जेई अमरजीत सिंह, सोनू बाजवा, सरपंच हरप्रीत सिंह, सरपंच जसवंत सिंह,कुलबीर सिंह,कुलवंत सिंह,रजिंदरपाल सिंह,बिक्रमजीत सिंह,भुपिंदर  सिंह,जसपाल सिंह,गुरदेव सिंह,गुरविंदर सिंह,दलजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire