ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

शुक्रवार की रात, फिर देखा गया पाकिस्तानी ड्रोन, जवानों ने फायरिंग कर भगाया

शुक्रवार की रात, फिर देखा गया पाकिस्तानी ड्रोन, जवानों ने फायरिंग कर भगाया
  • PublishedOctober 31, 2020

गुरदासपुर, 31 अक्तूबर । शुक्रवार की रात को बीएसएफ के सेक्टर गुरदासपुर की 58 बटालियन बीओपी ठाकुरपुर के पास एक बार फिर से दो बार पाक ड्रोन उड़ते हुए देखे गए। जिसके बाद ड्रोन पर सीमा सुरक्षा बल ने फायरिंग शुरु कर दी। फायरिंग के उपरांत ड्रोन पाक की तरफ चला गया।

गौरतलब है कि अक्तूबर माह में आठवीं बार भारत-पाक सीमा पर पाक ड्रोन उड़ते हुए देखे गये। जिसमें जवानों ने छह बार ड्रोन पर फायरिंग करके देश विरोधी ताकतों के इरादों को परस्त किया है। 

जानकारी के मुताबिक बीती रात भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ की ठाकुरपुर पोस्ट पर तैनात इंस्पेक्टर सतीश कुमार व उनकी टीम ने 11.22 बजे एक ड्रोन भारत-पाक सीमा पर उड़ता हुआ देखा। इसके बाद फिर 12.05 मिनट पर एक और ड्रोन सीमा के पास देखा गया। दोनों बार बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन को देखकर फायरिंग शुरु कर दी। जिसके बाद ड्रोन पाक की तरफ चले गए। उधर घटना की सूचना मिलने के बाद सुबह बीएसएफ के आईजी महीपाल सिंह, डीआईजी राजेश शर्मा और बीएसएफ के कमांडेंट समेत दीनानगर हलका डीएसपी महेश सैनी पुलिस बल समेत मौके पर पहुंचे। जिसके बाद इलाके की तलाशी शुरु कर दी। मगर फिलहाल अभी तक सुरक्षा बलों के हाथ कुछ भी नहीं लगा।

Written By
The Punjab Wire