Close

Recent Posts

CORONA ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

दो देसी पिस्तौल, चार कारतूस, हेरोइन व ड्रग मनी सहित दो काबू, नशा तस्करी से जुड़े आरोपियों के तार

दो देसी पिस्तौल, चार कारतूस, हेरोइन व ड्रग मनी सहित दो काबू, नशा तस्करी से जुड़े आरोपियों के तार
  • PublishedOctober 22, 2020

गुरदासपुर, 22 अगस्त (मनन सैनी)। थाना दीनानगर की पुलिस ने नशे के कारोबार में लिप्त एक महिला व एक पुरुष को दो देसी पिस्तोल, चार जिंदा कारतूस, 5 ग्राम हेरोइन व  1 लाख 3 हजार रुपए की ड्रग मनी सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस संबंधी थाना दीनानगर में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। 

जानकारी देते हुए ​गुरदासपुर के एसएसपी डॉ राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि बुधवार को एएसआई रमन कुमार, महिला कर्माचारियों तथा पुलिस पार्टी सहित हाईवे रोड़ घरोटा मोड़ दीनानगर में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होने पठानकोट की ओर से आती एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार को रोका। कार को बाल कटिंग किए हुए युवक चला रहा था तथा साथ वाली सीट पर एक महिला बैठी थी। युवक ने अपनी पहचान जतिंदर सिंह उर्फ विक्की पुत्र जसबीर सिंह निवासी तरनतारन रोड़ अमृतसर तथा महिला ने अपनी पहचान सोनिया उर्फ गौरा पत्नी जीवन उर्फ लब्बा निवासी पनियाड़ बताई। उक्त दोनो ने एक दूसरे को दोस्त बताया। एएसआई रमन कुमार की ओर से उन्हे उतार कर गाड़ी की गई।

जिसमें जांच के दौरान गाड़ी के डैशबोर्ड से सफेद रंग के लिफाफे में पैक 5 ग्राम हेरोईन बरामद हु​ई । जिस उपरांत जतिंदर सिंह की तलाशी लेने पर उसकी कमर में लगी एक 32 बोर पिस्तौल तथा दो जिंदा रौंद बरामद हुए। पिस्तौल पर मेड इन इटली लिखा हुआ था। ​जबकि महिला कर्मचारियों की ओर से सोनिया की तलाशी के दौरान उसके पर्स में एक पिस्तौल समेत मैगजीन तथा 2 जिंदा रौंद बरामद हुए। पिस्तौल पर मेड इन यूएसएस लिखा हुआ था।  जबकि पर्स की दूसरी जेब में से 1 लाख 3 हजार रुपए (ड्रग मनी) भी बरामद हुई। 

एसएसपी सोहल ने बताया कि उक्त दोनो के खिलाफ आर्मज एक्ट तथा एनडीपीएस एक्ट के तहत दीनानगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। डॉ सोहल ने बताया कि उक्त पर पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत​ विभिन्न थानों में मामले दर्ज है। उन्होने बताया कि यह पिस्तौल देसी  है जिस पर विदेशी मोहर लगा कर बेचा जाता है। आंतकी गतिविधी संबंधी एसएसपी ने बताया कि इस मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है, परन्तु प्राथमिक जांच में उक्त नशा तस्कर ट्रेस हुए है।  

Written By
The Punjab Wire