Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

50 वर्षीय व्यक्ति समेत चार अन्य संक्रमितों की मौत, 13 अन्य पाए गए कोरोना संक्रमित

50 वर्षीय व्यक्ति समेत चार अन्य संक्रमितों की मौत, 13 अन्य पाए गए कोरोना संक्रमित
  • PublishedOctober 9, 2020

गुरदासपुर, 9 अक्तूबर। 50 वर्षीय व्यक्ति समेत चार लोगों की कोरोना से मौत हो गई। जबकि 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। 

गौर रहे कि कस्बा काहनूवान के गांव सठियाली का रहने वाला 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। जो कि कारिगर था। दो सप्ताह पहले वह कोरोना की चपेट में आया था। जिसका गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। मगर देर रात को वह कोरोना की जंग से हार गया। सेहत विभाग की टीम ने परिवारिक सदस्यों के सहयोग से व्यक्ति का गांव सठियाली के शमशानघाट में अंतिम संस्कार कर दिया है।

उधर भले ही पॉजिटिव मरीजों की संख्या कम हो गई हो लेकिन मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। आज की चार मौतों को मिलाकर जिले में कुल 170 मौतें कोरोना से हो गई है।

इस संबंधी सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र पाल जगत ने बताया कि जिले में शुक्रवार को चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है। वही 13 नए लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना अब कंट्रोल में है। संक्रमित मरीजों की संख्या दिनों दिन कम होती जा रही है। लेकिन एक चिंता की बात यह है कि मौतों का सिलसिला नहीं थम रहा। रोज तीन से चार लोगों की कोरोना से मौत हो रही है। उन्होंने जिले के लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस कमजोर होता जा रहा है। लेकिन फिर भी हमें एहतियात बरतनी चाहिए। आम देखने में आ रहा है कि लोग लापरवाह होते जा रहे हैं। कोरोना कम हुआ है अभी खत्म नहीं। मुंह पर मास्क और फिजिकल डिस्टेंस का अभी हमें खास ध्यान रखना होगा। तभी जाकर हम कोरोना को मात दे पाएंगे। अगर हम लगातार नियमों का पालन करते हैं तो वह दिन दूर नहीं जब जिला गुरदासपुर कोरोना मुक्त हो जाएगा।

Written By
The Punjab Wire