Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

विधायक पाहड़ा ने गांव औजला में गलियों-नालियों का उद्घाटन

विधायक पाहड़ा ने गांव औजला में गलियों-नालियों का उद्घाटन
  • PublishedOctober 3, 2020

कहा नींव पत्थर रखने की बजाए काम मुकम्मल होने पर ही करते हैं उद्घाटन-विधायक पाहड़ा

गुरदासपुर,3 अक्तूबर (मनन सैनी)। हलके में पड़ते गांवों और शहर की विभिन्न वार्डों में विकास कार्य युद्ध स्तर पर चल रहे हैं। विकास कार्यों के मुकम्मल होने के बाद उन्हें लोगों को सौंपा जा रहा है। उक्त विचार हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने गांव औजला में गलियों-नालियों के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि हलके का विकास सर्वपक्षीय विकास ही मेरा मुख्य उद्देश्य है। जिसको पूरा करने के लिए बिना किसी राजनीतिक भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि आम तौर पर नेता नींव पत्थर रखने पर जोर देते है। लेकिन वह नींव पत्थर रखने की बजाए काम मुकम्मल होने पर ही उद्घाटन करने जा रहे है ताकि नींव पत्थर रखने के बाद काम लटक जाने पर लोगों को उनके पास बार-बार चक्कर न लगाने पड़े। उन्होंने बताया कि हलके के गावों व शहर की विभिन्न वार्डों में गलियों-नालियों का निर्माण कार्य तकरीबन पूरा हो चुका है। इसके साथ ही अन्य विकास कार्य भी शुरु करवाए जा रहे है।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि एक तरफ यहां गलियों-नालियों जैसे कार्यों को लगातार करवाया जा रहा है। वहीं बड़े प्रोजेक्टों में भी लगातार काम चल रहा है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि आगामी साल खत्म होने तक हलके को पंजाब के नंबर एक हलकों की कतार में लाकर खड़ा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने लोगों को हलके का सर्वपक्षीय विकास करवाने का वादा किया था और वह इस बात पर आज भी कायम है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव के दौरान वह लोगों से केवल अपने द्वारा किए गए विकास कार्यों के आधार पर वोट मांगने के लिए जाएंगे।

Written By
The Punjab Wire