कोरोना वायरस संक्रमित पांच मरीजों की मौत, गंभीर बिमारियों से ग्रस्त थे मरीज, 59 नए पाए गए कोविड़ संक्रमित

गुरदासपुर, 29 सितंबर (मनन सैनी)। जिले में एक साथ कोरोना पीडि़त पांच लोगों की मौत हो गई है। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 138 पर पहुंच गया है। वहीं मंगलवार को 59 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जबकि 180 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं।

गुरदासपुर के सिविल सर्जन डा.किशन चंद ने  चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जिले में कोरोना संक्रमितों की मौतों का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता ही चला जा रहा है। यह दूसरी बार हुआ है कि एक दिन में कोरोना से मरने वालों की संख्या पांच से अधिक हो। इससे पहले भी एक ही दिन में दस लोगों की कोरोना से मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को कोरोना से पांच लोगों की मौत होने के साथ ही मरने वालों का आंकड़ा 138 पर पहुंच गया है। वहीं 59 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। वहीं 180 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 113909 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 5827 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इनमें से 4920 लोग स्वास्थ हो चुके हैं। जबकि 138 की कोरोना से मौत हो गई है।

कलानौर की अनाज मंडी में लेबर की कोरोना हुई सैंपलिंग

कम्युनिटी सेहत केंद्र कलानौर के सेहत कर्मियों ने अनाज मंडी कलानौर व पास के गांव नड़ांवाली में कोरोना की जांच संबंधी सैंपलिंग की। इस दौरान एसएमओ डा. लखविंदर सिंह अठवाल के नेतृत्व में सेहत विभाग की टीम ने बाहरी राजयों से आए मजदूरों के कोरोना जांच सैंपल लिए। इसके अलावा गांव नड़ांवाली में ग्राम पंचायत के सरपंच निर्मल सिंह के सहयोग से लगाए कोरोना जांच के लिए सैंपल की। सरपंच निर्मल सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान सरकार व हलका मंत्री सुखजिंदर सिंह दिशा-निर्देशों के तहत गांव वासियों की ग्राम पंचायत ने कोरोना जांच संबंधी सैंपलिंग करवाई है।

error: Content is protected !!