Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਦੇਸ਼

सांसद सनी देओल ने किया किसानों के हितों का अपमान, जलाया पुतला- गुरप्रताप सिंह

सांसद सनी देओल ने किया किसानों के हितों का अपमान, जलाया पुतला- गुरप्रताप सिंह
  • PublishedSeptember 18, 2020

सनी देओल व प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ की नारेबाजी

गुरदासपुर,18 सितंबर (मनन सैनी)। सांसद सनी देओल ने किसानों के हितों का अपमान किया है, 70 प्रतिशत से अधिक किसान भाईचारे की वोट को लेकर ​किसानों के हक में आवाज बुलंद न कर ​देओल ने किसानों के साथ विश्वातघात किया है। यह कहना हुए किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के झंडे तले सांसद सन्नी देयोल का काहनूवान में पुतला जलाया गया। इस मौके पर किसानों व मजदूरों ने गुरप्रताप सिंह के नेतृत्व में सन्नी देयोल व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की।

किसान गुरप्रताप सिंह व मनदीप सिंह ने कहा कि किसान विरोधी खेती अध्यादेश बिल के हक में समर्थन देकर सांसद सन्नी देयोल ने किसानों के हितों का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि 70 फीसदी से अधिक किसान भाईचारे की वोट को लेकर सांसद सन्नी देयोल ने जीत हासिल की थी। सन्नी देयोल ने संसद में एक बार भी किसानों के पक्ष में आवाज बुलंद नहीं की। जबकि सन्नी देयोल व इनके पिता धर्मिंद्र खुद को किसान परिवार के बेटे बताते है। उन्होने कहा कि आने वाले दिनों में संघर्ष को और तेज किया जाएगा।

इस मौके पर किसान तरसेम सिंह, मनजीत सिंह, निर्मल सिंह, सतनाम सिंह, तरसेम सिंह, चरणजीत सिंह, संदीप सिंह, जगतार सिंह, जगदीप सिंह, बलवीर सिंह, मनजीत सिंह, सुरजीत सिंह, हरजिंदर सिंह, बलवंत सिंह, सतपाल सिंह, तरसेम सिंह, गगनदीप सिंह, मनदीप सिंह, मनजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

गौर रहे कि सांसद की ओर से ट्वीट कर भाजपा के सांसद सनी देओल ने किसानों के व्यापक विरोध के बावजूद कृषि अध्यादेशों के समर्थन में सामने आए। देओल का कहना था कि किसान अपनी उपज का बेहतर मूल्य प्राप्त कर सकेंगे, इसे अपने चुनने की जगह पर बेच सकेंगे और नए बिल के प्रभाव में आने के बाद व्यापार को बढ़ाने में सक्षम हो सकते हैं।

Written By
The Punjab Wire