Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिला गुरदासपुर में एक अन्य संक्रमित मरीजकी मौत, दिल तथा सांस की बिमारी से ग्रस्त थी महिला, 28 अन्य पाए गए संक्रमित

जिला गुरदासपुर में एक अन्य संक्रमित मरीजकी मौत, दिल तथा सांस की बिमारी से ग्रस्त थी महिला,  28 अन्य पाए गए संक्रमित
  • PublishedAugust 20, 2020

गुरदासपुर, 20 अगस्त (मनन सैनी)। गुरुवार को जिले में एक और कोरोना संक्रमित 67 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि 28 अन्य लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है। जिले में अब तक 35 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। हालांकि जिला वासियों के लिए राहत की खबर यह है कि 39 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिले में अब 327 एक्टिव केस रह गए हैं।

जिले के कस्बा फतेहगढ़ चूड़िया निवासी एक 67 वर्षीय बुजुर्ग की अमृतसर में कोरोना से मौत हो गई है जोकि दिल की बिमारी तथा सांस की बिमारी से से ग्रस्त थी। वहीं जिले में 53 हजार 677 संदिग्ध लोगों के सैंपल लिए जा चुके है। जिनमें से 50222 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि 1285 लोग अब तक पाजिटिव पाए गए है। जिनमें से 928 लोग स्वस्थ होकर घरों को लौट गए हैं। इसके अलावा 2399 लोगों की रिपोर्ट अभी पेडिंग है। संक्रमित मरीजो में गुरदासपुर में छह, बटाला में दो, धारीवाल में दो, एचएस पठानकोट में एक, बेअंत कालेज में एक, मोहाली में दो, अमृतसर में दस, लुधियाने में चार, जालंधर में छह, पीजीआई में एक आईसोलेट है। जबकि 284 मरीजों को होम आईसोलेट किया गया है।

कहां पाए गए कितने मरीज
गांव उडोके कलां, दौड़ (अमृतसर), साऊथ सिटी (बटाला), कलानौर, गांव मौर, गांव काहनूवान, गांव तिब्बड़, गांव कल्याणपुर में 3 मरीज, गांव कोट संतोख राए, तरीजा नगर, गांव सोहल, गांव शकरी के 2 केस, गांव फत्तुपुर, धारीवाल तथा पुलिस लाईन गुरदासपुर आदि शामिल है। शेष अन्य जिलों में संक्रमित पाए गए है।

Written By
The Punjab Wire