Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

शराब पीते वक्त हुई तकरार के चलते इंट मार कर की रिश्तेदार की हत्या

शराब पीते वक्त हुई तकरार के चलते इंट मार कर की रिश्तेदार की हत्या
  • PublishedAugust 18, 2020

हत्या करने के चार घंटे में सिटी पुलिस ने आरोपी को किया काबू

गुरदासपुर,18 अगस्त (मनन सैनी)। स्थानीय बहरामपुर रोड पर एक व्यक्ति ने ईट मारकर व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। लेकिन बाद में थाना सिटी की पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद 4 घंटों के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

गुरदासपुर के एसएसपी डॅा राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि सोमवार को टिंकू पुत्र स्वर्गीय कुलदीप सिंह निवासी बहरामपुर रोड ने सूचना दी कि बहरामपुर रोड पर उसका भाई शमशेर सिंह अपने घर में ही पीर बाबे की जगह बनाई हुई है और सेवा करता है। 

 सोमवार को घर में उसका जीजा विनय कुमार पुत्र रमेश कुमार निवासी लुधियाना और शमशेर सिंह के दूर की रिश्तेदारी में नवजोत सिंह पुत्र सतपाल सिंह निवासी लुधियाना अपने परिवार समेत उसके घर आए हुए थे। उसने बताया कि वह, शमशेर सिंह सहित विनय कुमार और नवजोत सिंह पीर बाबा की दरगाह वाले कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे इसी तरह किसी बात को लेकर शमशेर सिंह और नवजोत सिंह के बीच तकरार हो गया। 

इसके बाद शमशेर सिंह नवजोत सिंह से अपने आप को छुडवा कर दूसरे कमरे में चला गया। इस दौरान नवजोत सिंह ने मार देने की नियत से इंट पकड़कर शमशेर सिंह के कमरे में घुस गया और जाते ही शमशेर सिंह के सिर में से हमला करना शुरू कर दिया जिससे शमशेर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। एसएसपी ने बताया कि थाना प्रभारी जबरजीत सिंह ने मामला दर्ज करने के बाद 4 घंटे के बाद रोहित नवजोत सिंह को गुप्त सूचना के आधार पर डीपीएस स्कूल बहरामपुर के पास से गिरफ्तार किया गया।

Written By
The Punjab Wire