Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

ससुरालियों से तंग आकर महिला ने निगला जहरीला पदार्थ, पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

ससुरालियों से तंग आकर महिला ने निगला जहरीला पदार्थ, पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
  • PublishedAugust 12, 2020

गुरदासपुर, 12 अगस्त ।  दहेज की मांग को लेकर ससुरालियों की ओर से तंग परेशान किए जाने के चलते एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस संबंध में थाना दीनानगर की पुलिस ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए सुरिंदर कुमार पुत्र ज्ञान चंद निवासी गांव घियाला (पठानकोट) ने बताया कि उसकी बेटी कोमल की शादी वर्ष 2017 में घुमियारा मोहल्ला दीनानगर निवासी रिक्की पुत्र तरसेम लाल के साथ हुई थी। उसने शादी के समय अपनी हैसियत अनुसार दहेज भी दिया था। मगर शादी के बाद उसकी बेटी का पति रिक्की, ससुर तरसेम लाल, सास सुखविंदर कौर, देवर लक्की व नंनद प्रिया दहेज के लिए तंग परेशान करने लगे। जब भी उसकी बेटी मायके आती तो वह इस बारे में बताती थी। लेकिन फिर भी वह अपनी बेटी को समझा कर वापिस भेज देते थे। मगर इसके बावजूद उनकी बेटी के ससुराल वाले उसकी बेटी को मारने, पीटने व तंग परेशान करने से बाज नहीं आए। उसने बताया कि पंचायत ने भी चार से पांच बार फैसले किए और एक बाद एसएसपी पठानकोट को तंग परेशान करने और मारपीट करने के बारे में ससुराल परिवार के खिलाफ शिकायत भी दी थी। जिसके बाद उनकी बेटी को ससुराल परिवार ने अलग कर दिया।  उसकी बेटी ने उसे फोन करके बताया कि अब उसका पति व ससुराल परिवार एक लाख रुपए की मांग कर रहे है। मगर वह उनकी मांग को पूरा करने से असमर्थ है। जिसके बाद उसकी बेटी को और भी तंग परेशान करना शुरु कर दिया गया। 

उन्होने बताया कि मंगलवार को दोपहर चार बजे उनकी दामाद का फोन आया कि कोमल ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया है। जिसे कोटली के एक अस्पताल में लेकर जा रहे है। जिसके बाद वह मौके पर अस्पताल पहुंचे तो उनकी बेटी की हालत अधिक खराब होने के चलते डाक्टरों ने उसे पठानकोट के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां पर उनकी बेटी को डाक्टरों ने मृत करार दे दिया। उसने कहा कि ससुराल परिवार से तंग आकर ही उनकी बेटी ने आत्महत्या की है।  उधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित के ब्यानों के आधार पर उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Written By
The Punjab Wire