कांग्रेस के ‘जंगलराज ने हंसते-खेलते घर उजाड़ कर रख दिए -विधायक कुलतार सिंह संधवां,जै कृष्ण सिंह रोड़ी

जहरीली शराब से उजड़े घरों में अफसोस व्यक्त करने पहुंचे ‘आप’ विधायकों ने कैप्टन सरकार को कोस

बटाला, 1 अगस्त । आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सीनियर नेता और कोटकपूरा से विधायक कुलतार सिंह संधवां और गड़शंकर से विधायक जै कृष्ण सिंह रोड़ी ने जहरीली शराब से हुई भयानक त्रासदी के लिए कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार के भ्रष्ट कुशासन और सरकारी संरक्षण के अधीन बेखौफ चल रहे शराब माफिया को जिम्मेदार ठहराया। शुक्रवार को ‘आप’ विधायक कुलतार सिंह संधवां और जै कृष्ण सिंह रोड़ी बटाला के पीडि़त परिवारों के घर दुख व्यक्त करने के लिए पहुंचे थे। 

    इस उपरांत मीडिया को प्रतिक्रिया देते हुए कुलतार सिंह संधवां और जै कृष्ण सिंह रोड़ी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। चारों तरफ फैले जंगलराज के कारण हंसते-खेलते घरों मे मातम छा गया है। यह सिर्फ स्थानीय कांग्रेसी चौधरी और पुलिस प्रशासन ही नहीं मुख्यमंत्री पंजाब का दफ्तर सबसे अधिक जिम्मेदार है।

‘आप’ विधायकों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को तुरंत इस्तीफा देने की मांग करते कहा कि जब मोतियों वाली सरकार ने खुद को ‘शाही फार्म हाऊस’ तक सीमित करके बेलगाम कांग्रेसी चौधरियों को पुलिस थाने ‘ठेके’ पर चढ़ाने की खुल दे रखी हो तो पंजाब की ऐसी त्रासदी को कौन रोक सकता है।

 कुलतार सिंह संधवां और जै कृष्ण सिंह रोड़ी ने अमृसर, तरनतारन और बटाला (गुरदासपुर) जिलों में हुई इस भयानक त्रासदी की माननीय हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में उच्च स्तरीय और समयबद्ध जांच की मांग के साथ-साथ हर मृतक के परिवार को 20-20 लाख रुपए का मुआवजा और परिवार के एक योग्य मैंबर को सरकारी नौकरी की मांग की।

 इसके साथ ही ‘आप’ के विधायकों ने आरोपियों के खिलाफ ‘कत्ल’ के मुकदमे दर्ज करवाने की मांग की जिससे राजनैतिक लोगों -अफसरों और दलालों की मिलीभुगत से चल रहे शराब माफिया को सख्त संदेश दिया जा सके।    

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!