​दो पुलिस कर्मचारी, एक सैनिटेशन ​कर्मचारी, एक बुजुर्ग महिला सहित कुल चार पाए गए संक्रमित

गुरदासपुर जिले में एक्टिव मरीजो की संख्या हुई 38 जांलधर में एक हुआ ठीक, कुल आंकड़ा हुआ 216

गुरदासपुर, 27 जून (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर के चार नए कोविड़-19 संक्रमित मरीज पाए गए है। वहीं एक जांलधर में एक मरीज को छुट्टी दी गई है। जिसके चलते गुरदासपुर जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या शनिवार को 38 हो गई। जिले में अभी तक कुल मरीजों का आंकड़ा 216 हो गया है। 

शनिवार को संक्रमित पाए गए मरीजों में डेरा बाबा नानक में सैनिटेशन विभाग का एक 49 साल का कर्मचारी है। जिसके टैस्ट डेरा बाबा नानक में करवाया गया था। यह नया केस है। 

वहीं अमृतसर के जीएमसी अस्पताल में दाखिल एक 70 साल की महिला जोकि दिल, किडनी की मरीज है भी संक्रमित पाई गई है। उक्त महिला के फेफड़े में पानी भरा हुआ है जिसके चलते इसके सैंपल लिए गए थे। यह महिला बहादुर हुसैन खुर्द, बाला मसानिया तहसील बटाला की निवासी है। ​ 

इसी तरह विजिलैंस विभाग लुधियाना में तैनात 55 साल का कर्मचारी जोकि डेरा बाबा नानक  के ही शिकार माछिया का निवासी है लुधियाना में कोविड़-19 संक्रमित पाया गया है। वहीं घनियां के बांगर फतेहगढ़ चूड़िया निवासी एक पुलिस कर्मचारी जिसकी उम्र 58 साल है बाबा बकाला में पॉजिटिव पाया गया है। उक्त युवक के टैस्ट ब्यास में 26 जून को लिए गए थे। 

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!