पति ने पत्नी से आहत होकर ​जहरीला पदार्थ निगल आत्म हत्या की, पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

गुरदासपुर। थाना पुरानाशाला के अधीन आते गांव गुरियां में पति ने पत्नी से आहत होकर कोई जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई के ब्यानों के आधार पर मृतक की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी महिला पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

जानकारी देते हुए सतनाम सिंह पुत्र सवरन सिंह निवासी मेघियां ने बताया कि शुक्रवार को करीब दोपहर दो बजे उसके भांजे रविंदर सिंह ने उसे फोन करके बताया कि उसका भाई कश्मीर सिंह निवासी गुरियां की हालत ठीक नहीं है। जिसे एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सूचना मिलने के बाद वह मौके पर अस्पताल में पहुंचा तो देखा कि उसके भाई की मौत हो चुकी थी। जब उसके भाई को घर ले जा रहे थे उसके पास से बहुत ज्यादा बदबू आ रही थी तो वह पोस्टमार्टण के लिए शव लेकर गए। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि उसके भाई ने कोई जहरीला पदार्थ निगला था। जिसके बाद घटना का पता लगाया गया तो पता चला कि उसके भाई की पत्नी मनदीप कौर ने उसके भाई के साथ लड़ाई झगड़ा किया था। जबकि उसकी भाभी ने उसके भाई को थप्पड़ में मारे थे। जिससे दुखी होकर उसके भाई ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्य कर ली।

इंस्पेक्टर कुलजीत सिंह ने बताया कि मृतक के भाई के ब्यानों के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!