Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिला गुरदासपुर के तीन अन्य मरीज संक्र​मित, दो अमृतसर तथा एक गुरदासपुर में आया पॉजिटिव

जिला गुरदासपुर के तीन अन्य मरीज संक्र​मित, दो अमृतसर तथा एक गुरदासपुर में आया पॉजिटिव
  • PublishedJune 14, 2020

गुरदासपुर, 14 जून (मनन सैनी)। जिले के तीन अन्य मरीज कोविड़-19 संक्रमित पाए गए है। जिसमें  एक मरीज दीनानगर, एक बहरामपुर के समीप गांव छोटा ब्यानपुर तथा एक मरीज बटाला के गांव जैतोसरजा में पाया गया है। इसकी पुष्टी गुरदासपुर के सिवल सर्जन डॉ किशन चंद की ओर से की गई। ​

डॉ चंद ने बताया कि छोटा ब्यानपुर तथा गांव जैतोसरजा का केस अमृतसर में पॉजिटिव पाया गया है। छोटा ब्यानपुर गांव का मरीज  पुरुष (72) साल दिल का मरीज है तथा 12 जून को अमृतसर के इएमसी अस्पताल गया था। वह पहले हरदोछन्नी रोड़ पर स्थित इसीएचएस गए थे जहां से उन्हे अमृतसर रैफर किया गया। अमृतसर के इएमसी अस्पताल में  उक्त मरीज के सैंपल लिए गए जहां वह पॉजिटिव पाए गए। मरीज के पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसीएचएस के डाक्टर की ओर से खुद को क्वांरटाइन कर लिया गया है।  

वहीं बटाला के गांव जैतोसरजा की एक महिला (58) भी हार्ट की मरीज है तथा इसीएचएस बटाला में हार्ट का इलाज चल रहा था। जहां से उन्हे अमृतसर रैफर कर दिया गया। जहां अमृतसर के इएमसी अस्पताल में ​महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं दीनानगर का एक व्यकित (37) जोकि गत दिनों हरियाणा से वापिस आया था पॉजिटिव पाया गया है।

जिला गुरदासपुर में अब संक्रमित मरीजों की संख्या 170 हो चुकी है। उक्त में से 132 मरीज ठीक हो चुके है और 13 को होम आईसोलेट किया गया है। गुरदासपुर में 1, बटाला में 12, धारीवाल में 3 तथा अमृतसर में 5 मरीज दाखिल है। जबकि तीन की मौत हो चुकी है। 

Written By
The Punjab Wire