बीज घपले में मुख्य आरोपी को बचाने की बजाए सुखजिंदर रंधावा इस्तीफा दें- बब्बेहाली

गुरदासपुर। बीज घपले में मुख्य आरोपी को बचाने की बजाए सुखजिंदर रंधावा को चाहिए कि वह अपना इस्तीफा दे दें। उक्त शब्द पंजाब के पूर्व संसदीय सचिव तथा अकाली दल के जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली की ओर से प्रैस ब्यान जारी करते हुए कहे गए। जिला प्रधान बब्बेहाली की ओर से आरोप लगाते हुए कहा गया कि अब इसमें कोई शक नही रह गया कि मंत्री रंधावा ने बीज घोटाले के मुख्य आरोपी को पूरी शह दी है और उसे बचाने में मंत्री हर हथकंड़ा अपना रहे है तथा जाली बिल पेश किए जा रहे है।  

अकाली जिला प्रधान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में नैतिकता नाम की कोई चीज नही है, जिस कारण किसी भी काग्रेंसी से पंजाब की भलाई की उम्मीद नही की जा सकती। उन्होने कहा कि रंधावा की ओर से मुख्य आरोपी को दी जा रही शह सिर्फ किसानों के साथ ही विश्वासघात नही बल्कि मंत्री की इस कारवाई से गुरदासपुर जिले का नाम भी शर्मसार हुआ है। 

अब किसानों को कंगाल करने वाली कारवाई को पंजाब के लोग कभी भी नही भूलेगें तथा घपले को याद रखेगें। बब्बेहाली ने कहा कि इस समय वैसे तो इस सरकार का कार्यकाल कुछ महीनों का ही शेष बचा है और पंजाब के लोग खुद उन्हे करारा सबक सिखाएगें। परन्तु फिर भी रंधावा को चाहिए कि वह अभी भी इस्तीफा दे कर अपनी भूल माफ करवाएं। 

error: Content is protected !!