Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਰਾਜਨੀਤੀ

जिला यूथ कांग्रेस की मजबूती के लिए विभिन्र विधानसभा हलकों में पदाधिकारियों हुए नियुक्त

जिला यूथ कांग्रेस की मजबूती के लिए विभिन्र विधानसभा हलकों में पदाधिकारियों हुए नियुक्त
  • PublishedJune 6, 2020

गुरदासपुर। यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा की ओर से यूथ कांग्रेस की मजबूती के लिए विभिन्न विधानसभा हलकों में पदाधिकारियों की नियुक्तियां की गई है। एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने बताया कि यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रधान बरिंदर सिंह ढिल्लों व इंचार्ज बंटी शैलके और यूथ कांग्रेस इंचार्ज बलप्रीत सिंह के नेतृत्व में विभिन्न पदाधिकारियों की नियुक्तियां की गई है।

एडवोकेट पाहड़ा ने बताया कि नवनियुक्त पदाधिकायिों में जगबीर ंिसह पाहड़ा को जिला उप प्रधान व बटाला विधानसभा हलके का इंचार्ज, दीपक कुमार को उप प्रधान व विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक का इंचार्ज, अमृतपाल सिंह संधू को महासचिव व विधानसभा हलका गुरदासपुर का इंचार्ज, समीर मट्टू को महासचिव व विधानसभा हलका श्रीहरगोबिंदपुर का इंचार्ज, अतिंदरपाल सिंह को महासचिव व विधानसभा हलका दीनानगर का इंचार्ज, कंवलदीप सिंह गोराया को महासचिव व विधानसभा हलका फतेहगढ़ चूडिय़ां का इंचार्ज और हिमांशू गोसाईं को महासचिव व विधानसभा हलका कादियां का इंचार्ज और यूथ कांग्रेस गुरदासपुर का ऑफिस इंचार्ज लगाया गया है।

एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने कहा कि यूथ कांग्रेस को जिले में मजबूत करने के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे है। इसी कड़ी के तहत आज सभी विधानसभा हलकों के इंचार्ज लगाए दिए गए है ताकि पार्टी को और भी मजबूत किया जा सके। उन्होंने कहा कि हलका इंचार्जो द्वारा कांग्रेस सरकार व विधायकों के सहयोग से पार्टी को मजबूत करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने आशा व्यक्त की कि नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों द्वारा अपनी डयूटी को पूरी ईमानदारी के साथ निभाया जाएगा।

Written By
The Punjab Wire