Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

खालिस्तान को पंजाब पहले ही नकार चुका है, जत्थेदार के ब्यान को भाजपा महामंत्री ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

खालिस्तान को पंजाब पहले ही नकार चुका है, जत्थेदार के ब्यान को भाजपा महामंत्री ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण
  • PublishedJune 6, 2020

मुख्यमंंत्री बनने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू ज्यादा दिखा रहे उत्सुकता, सब्र की दी नसीहत

कोरोना संकट से जनता को बचाने के लिए केंद्र ने समय पर लिए सटीक फैंसले : जीवन गुप्ता
मनन सैनी

गुरदासपुर: 6 जून। खालिस्तान की मांग को पंजाब की जनता पहले ही नकार चुकी है और श्री अकाल तख्त के जत्थेदार की ओर से ऐसे ब्यान देना दुर्भाग्य पूर्ण है। ऐसे ब्यान हमारे समाज के नौजवानों को दिशाहीन करते है। इसलिए पंजाब के अमन और भाईचारे का सभी को ध्यान रखना चाहिए। पूरा पंजाब, देश तथा​​ विदेश श्री अकाल तख्त पर श्रद्धा भाव रखता है, सो हमें देश को जोड़ना है ।यह ब्यान पंजाब के भाजपा महामंत्री जीवन गुप्ता ने गुरदासपुर में आयोजित प्रैस वार्ता में दिए। जिसके लिए उन्होने ब्यान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

वहीं गुप्ता ने ​सिद्धू की दोबारा घर वाप​सी संबंधी पूछे गए सवाल पर कहा कि पंजाब का भला सोचने के लिए किसी न किसी पार्टी से जुड़ना पड़ता है।भाजपा ने सिद्धू को सांसद बनाया और उनकी पत्नी पंजाब में बतौर विधायक रही। सिद्धू कांग्रेस ज्वाईन कर ली। कांग्रेस ने उन्हे उच्च मंत्री पद दिया। सिद्धू साहिब ने त्यागपत्र दे दिया, अब मीडिया के जरिए चर्चा है कि वह आम आदमी में जाएगें। उन्होने लगता है कि नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री बनने संबंधी ज्यादा उत्सुकता दिखा रहे है।  उन्हे सब्र रखना चाहिए।

वहीं महामंत्री गुप्ता ने अगामी विधानसभा चुनावों में गठबंधन में रह कर चुनाव लड़ने संबंधी हामी भरते हुए कहा कि चुनाव एकुजट हो कर ही लड़ा जाएगा।  कई पार्टी वर्करों की अपनी निजी राय हो सकती है।  सभी पार्टीयां अपने स्थर पर अपना संगठन मजबूत करने में जुटी है। अकाली-भाजपा गठबंधन में ही चुनाव लडेगी। किस पार्टी को कितनी सीट मिलेगी यह पार्टी हाईकमान तय करेगी।  

इस मौके पर महामंत्री ने मोदी सरकार 2.0 के उपलब्धियो से भरे सफलतम एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल कई ऐतिहासिक फेंसलो का गवाह है तथा सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले छ: वर्षो में सात दशकों से चलती आ रही ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा है, बल्कि खाई को पाट कर विश्वास पथ पर अग्रसर एक आत्मनिर्भर भारत की नींव रखने का सफल प्रयास किया हैँ। उन्होने कहा कि कोरोना काल में देश की जनता को संकट से बचाने के लिए मोदी सरकार ने सही समय पर स्टीक फैसले लिए है। 

वहीं सांसद सनी देओल संबंधी उन्होने कहा कि कहा कि लाॅकडाउन के चलते कोई भी बाहर नही निकला। अगर वह पंजाब आते तो भी 14 दिन के लिए उन्हे घर में ही ऐकांतवास किया जाता। वह जल्द आने वाले दिनों में गुरदासपुर आने वाले है।

इस मौके पर भाजपा जिला प्रधान परमिंदर सिंह गिल,जिला प्रभारी अनिल रामपाल,जिला महामंत्री विजय शर्मा,कमलजीत चावला,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बाल कृष्ण मित्तल,शिवबीर सिंह राजन,जोगिंदर सिंह छीना,किसान मोर्चा पंजाब प्रधान विक्रमजीत सिंह चीमा आदि मौजूद थे। 

Written By
The Punjab Wire