जिले में कोरोना पर काबू, डरें मत, पाॅजिटिव मरीज ज्यादातर श्रद्धालु हैं-डीसी मोहम्मद इश्फाक

गुरदासपुर।  जिले में कोरोना वायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या से भयभीत हो रहे जिला निवासियों को राहत पहुंचाने के लिए डीसी गुरदासपुर मोहम्मद इशफाक द्वारा सेहत विभाग के अधिकारियों से बैठक कर यह दावा किया गया है कि जिले में कोरोना वायरस पूरी तरह से काबू में हैं। 

उन्होंने कहा कि अब तक सामने आए 135 मरीजों में से 13 मरीज बाहर के जिलों में हैं और पीछे बचे 123 मरीजों में से एक मरीज की मौत हो चुकी है। जबकि 122 में से केवल दो मरीज जिले से संबंधित हैं। जबकि 120 श्रद्धालु हैं। इसलिए जिले में मरीजों की संख्या अधिक होने के बावजूद देखा जाए तो अभी तक जिले में कोरोना काफी हद तक काबू में हैं,क्योंकि 120 श्रद्धालुओं को जिला प्रशासन द्वारा क्वारंटाइन कर दिया गया था और अन्य दो मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।

डीसी मोहम्मद इशफाक ने बताया कि जिला गुरदासपुर में भर्ती 123 कोरोना पाजिटिव मरीजों में जिला हेडक्वार्टर पर 40,बटाला में आठ,माझा इंस्टीट्यूट दयालगढ़ में 17,आरएल बावा कालेज में 20, सीएचसी धारीवाल में 20,सीएचसी कलानौर में दो,डेरा बाबा नानक में 14 व अमृतसर में एक मरीज,जो गुरदासपुर से संबंधित हैं, भर्ती हैं।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!