Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

77 प्रवासी मजदूरों को श्री अमृतसर के भेजा, विशेष रेलगाड़ी के माध्यम से जाएगें बेगूसराए

77 प्रवासी मजदूरों को श्री अमृतसर के भेजा, विशेष रेलगाड़ी के माध्यम से जाएगें बेगूसराए
  • PublishedMay 10, 2020

भावुक प्रवासी मजदूरों ने किया प्रशासन तथा पंजाब सरकार का धन्यवाद

गुरदासपुर।कोरोना वायरस के चलते देश में लागू लॉक डाउन के कारण अपने घरों में वापिस जाने के चाहवान अन्य राज्यों के लोगों क अपने घर भेजने के लिए किए गए प्रंबंधों के तहत रविवार को गुरदासपुर जिले से तीन पीआरटीसी बसों के माध्यम से 77 प्रवासी मजदूरों को श्री अमृतसर भेजा गया। वहां से विशेष रेलगाड़ी के माध्यम से बिहार के जिले बेगोसराए के लिए रवाना किया गया।

डीसी मोहम्मद इशफाक के नेतृत्व में जिला प्रशासन द्वारा इन यात्रियों की वापसी के लिए पुख्ता प्रबंध किए गए थे। रविवार को सुबह आठ बजे सरकारी कालेज गुरदासपुर से दो बसें व बटाला से एक बस के माध्यम से कुल 77 यात्री रवाना किए गए।

इस मौके पर सरकारी कालेज गुरदासपुर से यात्रियों को रवाना करने समय एसडीएम सकत्तर सिंह बल्ल ने बताया कि इन यात्रियों की वापसी के लिए सारा खर्च पंजाब सरकार द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यात्रियों के जाने से पहले मेडिकल स्क्रीनिंग की गई है और खाने पीने की वस्तु देकर सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए ही रवाना किया गया है। यात्रियों को पीने के लिए दो बोतलें पानी, चने, गुड़, बिस्कुट, फल दिए गए हैं। ताकि वे रास्ते में अपना खानपीन कर सकें और उनको कोई मुश्किल न आए। इस मौके पर अमनदीप कौर सहायक कमिश्नर (शिकायतें) व हरविंदर सिंह एसपी डी गुरदासपुर भी मौजूद थे।

सरकारी कालेज गुरदासपुर से रवाना हुए बिहार राज्य के निवासी यात्रियों ने भावुक होकर जिला प्रशासन तथा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा उनको बहुत मान और इज्जत से रवाना किया गया है। जिसके लिए वे हमेशा इनके आभारी रहेंगे। इस मौके पर नायब तहसीलदार तरसेम लाल, एनपी सिंह, कंवरजीत रतड़ा,परमिंदर सिंह सैनी, परमिंदर सिंह डीएसपी, अशोक कुमार आदि उपस्थित थे। 

Written By
The Punjab Wire