Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

कोरोना बिमारी से ग्रस्त मरीजों के लिए अस्पतालों में गुरबानी कीर्तन व पाठ सुनने के किए प्रंबंध

कोरोना बिमारी से ग्रस्त मरीजों के लिए अस्पतालों में गुरबानी कीर्तन व पाठ सुनने के किए प्रंबंध
  • PublishedMay 4, 2020

गुरदासपुर। डीसी मोहम्मद इशफाक के नेतृत्व में जिला प्रशासन द्वारा कोरोना बीमारी से ग्रस्त मरीजों के लिए शानदार प्रयास करते हुए सिविल अस्पतालों में जहां मरीज उपचाराधीन हैं,उनके लिए गुरबाणी कीर्तन व पाठ सुनने के प्रबंध किए गए हैं।

डीसी ने बताया कि गुरदासपुर,धारीवाल, बटाला के सिविल अस्पतालों में कोरोना बीमारी से संक्रमित मरीज भर्ती हैं। उनके लिए गुरबाणी कीर्तन व पाठ सुनने के प्रबंध किए गए हैं। सुबह व शाम को श्री दरबार साहिब से लाइव कीर्तन दरबार व पाठ सुनने के भी विशेष प्रबंध किए गए हैं।ताकि इस संकट की घड़ी में मरीज रुहानीयत रंग में लीन होकर कोरोना महामारी के खिलाफ लडऩे की शक्ति प्राप्त करें व आत्मिक आनंद प्राप्त करें।

उन्होंने बताया कि तख्त श्री हजूर साहिब से लौटे श्रद्घालु दो जिले के विभिन्न एकांतवास केंद्रों में ठहराए गए हैं। उनके लिए गुरबाणी कीर्तन व पाठ सुनने के प्रबंध किए जा रहे हैं। श्रद्घालुओं ने जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे लगातार शानदार प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा एकांतवास केंद्रों में खानपानी व रहने के पूरे प्रबंध किए गए हैं व अब उनको गुरमति राह में रंगने के लिए गुरबाणी कीर्तन व पाठ सुनने के प्रबंध किए गए हैं। 34 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है वे तंदरुस्त हैं।

Written By
The Punjab Wire