श्री हजूर साहिब से लौटे सभी श्रदालुओं बिलकुल तंदरुस्त, पॅाजिटिव पाए गए सभी में कोरोना के लक्ष्ण नही- डीसी मोहम्मद इश्फाक

गुरदासपुर। डीसी मोहम्मद इशफाक ने बताया कि तख्त श्री हजूर साहिब नादेड़ से लौटे श्रदालुओं में अब तक 27 की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। लेकिन यह सभी श्रदालु बिल्कुल तंदरुस्त हैं। इन में कोरोना वायरस बीमारी के लक्ष्ण नहीं है।

उन्होंने बताया कि श्रदालुओं की रिपोर्ट बेशक पॉजिटिव आई है।लेकिन इन श्रदालुओं में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं हैं। कोरोना वायरस के लक्षण जैसे खांसी,बुखार व जुकाम आदि हैं। लेकिन इन श्रदालुओं में ऐसा कोई लक्षण नहीं है। श्रदालुओं के पॉजिटिव आने पर जिला वासियों को घबराने की जरुरत नहीं है,क्योंकि जिला प्रशासन द्वारा श्रदालुओं को श्री हजूर साहिब से गुरदासपुर लाते ही पहले से ही एकांतवास केंद्रों में रखा हुआ है। सभी स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरदासपुर,बटाला व धारीवाल के अस्पतालों में कोरोना वायरस के पीडि़तों का इलाज करने के पूरे प्रबंध किए गए हैं तथा यदि कोई जरुरत महसूस होती है तो कोरोना वायरस पीडि़त मरीजों को पठानकोट के चिंतपूर्णी अस्पताल में भी भर्ती किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा जिले अंदर विभिन्न संस्थाओं में पीडि़त मरीजों को एकांतवास करने के भी प्रबंध किए हुए हैं।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!