Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਪੰਜਾਬ

मां से हवस मिटाने में नाकाम रहा तो बच्ची से कर डाला दुष्कर्म

मां से हवस मिटाने में नाकाम रहा तो बच्ची से कर डाला दुष्कर्म
  • PublishedApril 26, 2020

डाॅ अदिति बख्शी
हाजीपुर (होशियारपुर)।थाना हाजीपुर के अंतर्गत पडते गांव कसरावां में एक दिल दहलाने बाली बारदात सामने आई है।यहां एक युवक ने रात को सोते समय पहले 5 वर्षीय बच्ची की मां को अपनी हवस का निशाना बनाना चाहा।पर जब बह उसमें नाकाम रहा तो उसने उसकी 5 वर्षीय बच्ची से ही दुष्कर्म कर डाला।

पीड़ित बच्ची की मां जो मूल रूप से बिहार की रहने बाली है।उसने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसके 1 लडका ओर 2 लडकीयां हैं। वह अपने पति के साथ राइस मिल में मजदूरी करती हैं। वह अपने बच्चों के साथ शुक्रवार रात को मिल की शेड में सो रही थी और उसका पति स्थानीय दाना मंडी में मजदूरी करने गया हुआ था। रात करीब  1  बजे एक युवक ने उसे सोते समय दबोच कर अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा। जब उसने युवक के  शरीर पर दांत से काट कर अपने आप को छुडाया तो वह वहां से चला गया। वह इस बात को बताने के लिए उसी समय मंडी में काम कर रहे अपने पति के पास चली गई। वह और उसका पति वापस जब मिल की शेड में पहुंचे तो वहां से उसकी 5 वर्षीया लड़की गायब थी।उन्होंने अपनी बेटी को ढूंढना शुरू किया तो पास के एक खेत में से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जब वह वहां पंहुचे और अपनी टार्च की लाईट से देखा तो वही युवक उसकी 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था,ओर उनके आते ही वह वहां से फरार हो गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसएचओ हाजीपुर लोमेश शर्मा ने बताया कि पूछताछ में युवक की  पहचान धनक लाल मूल निवासी बिहार हाल निवासी चीमा ट्रेडर्स बहिबलमंझ के तौर पर  हुई है। लड़की की मां की शिकायत पर हाजीपुर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है जल्दी ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होगा।

Written By
The Punjab Wire