डीसी गुरदासपुर ने विडियों कांफ्रेंस के जरिए के जरिए बैंक अधिकारियों से की मींटिग

गुरदासपुर, 13 अप्रैल । डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इशफाक की ओर से सोमवार को बैंक आधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के ज़रिये मीटिंग की गई और हिदायत की गई कि बैंक में सोसल डिस्टैंस को मेन्टेन रखने में किसी प्रकार की कोई लापरवाही न इस्तेमाल की जाए।

डिप्टी कमिशनर ने गुरदासपुर के लींड बैंक मैनेजर अमित कांशल को हिदायत करते कहा कि बैंकों में कस्टमर के साथ कामकाज की प्रक्रिया दौरान निर्धारित नियमों की पालना की जाये और बैंक में टोकन व्यवस्था के जरिए कस्टमर का काम किया जाये। जिससे सोसल डिस्टैंस मेन्टेन रखा जा सके। उन्होने कहा कि बैंक के अंदर कस्टमर के बैठने के लिए कुर्सियों होने, जिन की आपस में दूरी 06 फुट लाज़िमी हो। बैंक के बाहर 20 से ज़्यादा कस्टमर न होने।

डिप्टी कमिशनर ने बताया कि जिले के अंदर बैंकों के कुछ बिजनस कोरासपोनडैंट /कस्टमर सर्विस पर्सन की तरफ से अपने घरों से लोगों को बैंक की सेवाओं दीं जा रही है। जिस के साथ बहुत ज़्यादा भीड़ इकट्ठी होती है और सोसल डिस्टैंस मेन्टेन नहीं रहता। इस लिए वह कसमटर के घर जा कर बैंक सेवाओं देने को यकीनी बनाया जाये।

मीटिंग दौरान डिप्टी कमिशनर ने एस.पी हैडक्वाटर गुरदासपुर और बटाला को कहा कि बैंक के कुछ कर्मचारियों को पुलिस नाकों और ड्यूटी दौरान मुस्किल आ रही है। इस लिए उन के बैंक शनाखती कार्ड देखने उपरांत और ड्यूटी समय के दौरान उन का सहयोग किया जाये। जिस सम्बन्धित उपरोक्त दोनों आधिकारियों ने भरोसा दिया कि कर्मचारियों को कोई मुशिकल पेश नही नहीं आने दी जायेगी।

बैंक कर्मचारी इस संबंधी गुरदासपुर के एस.पी हैडक्वाटर नवजोत सिंह के मोबाईल नम्बर 98140-00170 और बटाला के एस.पी जसवंत सिंह के मोबाईल नंबर 98158 -00896 पर ड्यूटी दौरान कोई मुश्किल आने पर संपर्क कर सकते हैं।

मीटिंग दौरान स्टेट बैंक आफ इंडिया बटाला से वी.के गर्चा, डी.के वशिस्ट, सतिन्दरपाल सिंह और सचिन आदि बैंक आधिकारियों ने डिप्टी कमिशनर ने भरोसा दिया कि बैंक में निर्धारित नियमों अपानाए गए हैं और सोसल डिस्टैंल मेन्टेन रखा जा रहा है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!