जिला गुरदासपुर में कनक न बांटने वाले डिपो होल्डरों पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, सात के किए लाईसैंस सस्पेंड

पिछले कुछ महीनों से नही बांट रहे थे स्मार्ट राशन कार्ड वालों को सस्ती कनक 
मनन सैनी

गुरदासपुर। कर्फ्यू के दौरान लोगो की मिल रही शिकायतों संबंधी डीसी गुरदासपुर मोहम्मद इश्फाक की ओर से दवा विक्रेताओं पर की गई सख्ती के बाद अब डिपो होल्डरों पर शिंकजा कसा गया है। जिसके चलते जिले में कुल सात डिपो होल्डरों के लाईसैंस विभाग की ओर से मौके पर ही सस्पेंड़ किए गए है। सस्पेड़ किए डिपो होल्डरों में पांच होल्डर फतेहगढ़ चूड़िया के साथ, जबकि एक एक गुरदासपुर तथा बटाला का था।  

इस संबंधी जानकारी देते हुए डीसी मोहम्मद इश्फाक ने बताया कि उनके ध्यान में लाया गया कि पिछले कुछ महीनों में डिपों होल्डर सरकार की ओर से जारी स्मार्ट राशन कार्ड वालों को सस्ती कनक उपलब्ध नही करवा रहे। जिसके चलते लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होने इस पर तत्काल विभिन्न टीमे भेज कर फतेहगढ़ चूड़िया में पांच, बटाला में एक तथा गुरदासपुर में एक डिपों होल्डरों का लाईसैंस सस्पेड़ किया है। डीसी ने कहा कि लोगो को किसी भी प्रकार से अ​सुविधा पेश नही आने दी जाएगी तथा इस आपदा के वक्त जो कोई भी लोगो की मजबूरी का फायदा उठाता है उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। 

डीएफएससी हिमांशू कक्कड़ ने बताया कि फतेहगढ़ चूड़िया में एनसीआई (शहरी होल्डर) राजन बिप्रा डिपू होल्डर, अजय कुमार डिपो होल्डर, लाभ सिंह डिपो होल्डर, आरती डिपो होल्डर तथा गुरबिंदर सिंह डिपो होल्डर गांव कालूवाला फतेहगढ़ चूड़िया, कुलदीप सिंह डिपो होल्डर गांव पाहड़ा गुरदासपुर तथा राज कुमार जोशी डिपो होल्डर बटाला का मौके पर ही लाईसैंस सस्पेड़ किया गया है। 

उन्होने बताया कि उक्त सभी की ओर से गेंहू की बांट करने से इंकार कर रहे थे और न ही पिछले दो माह से बैंक में पैसे जमा करवा रहे थे। उन्होने बताया कि दूसरे डिपो वालों को इनकी सप्लाई अटैच कर दी गई है तथा उन्होने पैसे भी जमा करवा दिए है।  लोगो को जल्द स्मार्ट राशन कार्ड के तहत सस्ती कनक उपलब्ध होनी शुरु हो जाएगी।   

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!