Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

सांसद सनी देओल ने ​लोकसभा हलके के लिए 50 लाख फंड जारी किए- गिल

सांसद सनी देओल ने ​लोकसभा हलके के लिए 50 लाख फंड जारी किए- गिल
  • PublishedMarch 25, 2020

सनी देओल ने की लोगो से सरकार की दिशा निर्देशों का पालना करने की अपील

गुरदासपुर। भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष सरदार परमिंदर सिंह गिल ने बताया कि गुरदासपुर के सांसद सन्नी देओल ने कोरोना वायरस के कारण पैदा हुई गंभीर स्थिति के चलते और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस लड़ाई को जीतने के आहवान को देखते हुए आम लोगों की सहायता के लिए बटाला, गुरदासपुर और पठानकोट के सिविल सर्जन को कोरोना वायरस से लड़ने को जरुरी इंतजाम करने के लिए अपने एमपी फंड से 50 लाख रुपए जारी कर दिए हैं। 

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा सन्नी देओल कौरोना वायरस के कारण पंजाब और खासकर गुरदासपुर लोकसभा हल्के के लोगों को आ रही मुश्किलों को लेकर बहुत चिंतित हैं। इसी कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया था। गिल ने बताया कि सन्नी देओल ने प्रशासन से आम लोगों की जरूरत की रोजमर्रा की चीजें निर्विघ्न उपलब्ध करवाने के लिए कहा। इसके साथ ही सिने स्टार सन्नी देओल ने कहा कि हम सबको सरकार के दिशा-निर्देशों की पालना करनी चाहिए। उन्होंने लोगों से अपना और अपने परिवार का ध्यान रखने के लिए कहा। 

गिल ने सन्नी देओल द्वारा लोगों की सेहत को ध्यान में रखते हुए 50 लाख की बड़ी मदद जारी करने के लिए धन्यवाद कहा। इसके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष ने पंजाब सरकार द्वारा बीपीएल कार्डधारकों को मुफ़्त में राशन उपलब्ध करवाने की घोषणा का स्वागत किया। उन्होंने सरकार से इस घोषणा को यकीनी बनाने की अपील की।  भाजपा जिलाध्यक्ष ने लोगों को रोजमर्रा की चीजें इकट्ठी करने में आ रही मुश्किलों का भी जिक्र करते हुए प्रशासन से इस ओर ध्यान देने के लिए कहा। बीजेपी जिलाध्यक्ष ने अफगानिस्तान में गुरूद्वारे पर हुए आत्मघाती हमले और इस हमले में कई लोगों के मारे जाने की कड़ी निन्दा की,उन्होंने कहा आज पूरी दुनिया मुश्किल समय से गुजर रही है,पर इन आतंकवादियों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता,यह लोग इंसानियत के नाम पर कलंक हैं।

Written By
The Punjab Wire