Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गांवों में घर -घर तक दूध पहुंचाने के लिए मिल्क प्लांट गुरदासपुर से दो मोबाइल वैनें शुरु

गांवों में घर -घर तक दूध पहुंचाने के लिए मिल्क प्लांट गुरदासपुर से दो मोबाइल वैनें शुरु
  • PublishedMarch 23, 2020

हलका विधायक व मिल्क प्लांट के चेयरमैन ने हरी झंडी देकर किया वैनों को रवाना

गुरदासपुर। हलका गुरदासपुर के लोगों को कफ्र्यू के दौरान भी दूध व दूध से बने पदार्थों की सप्लाई बिना रुकावट देने के लिए हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के निर्देशों पर मिल्क प्लांट गुरदासपुर की ओर से हलके के गांवों में दूध व अन्य सामान की सप्लाई के लिए मोबाइल वैन तैयार की गई है। जिन्हें सोमवार को हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा की ओर से हरी झंडी देकर रवाना किया गया।विधायक पाहड़ा ने कहा कि शहर व ग्रामीण स्तर पर लोगों को दूध व दूध से बने अन्य पदार्थ कफ्र्यू के दौरान भी बिना रुकावट मुहैया करवाने के लिए मिल्क प्लांट गुरदासपुर के सहयोग से दो मोबाइल वैन शुरु की गई है।

 उन्होंने बताया कि यह मोबाइल वैन जब तक कफ्र्यू जारी रहेगा। तब तक अपनी सेवाएं देती रहेंगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह उतना ही सामान खरीदें। जितनी की उन्हें रोजाना जरुरत है,क्योंकि यह मोबाइल वैन रोजाना चलाई जाएगी और लोगों को किसी भी तरह की कोई समस्या पेश नहीं आने दी जाएगी। लोगों को बिना वजह अधिक सामान स्टोर करके रखने की जरुरत नहीं है।मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने कहा कि हलका विधायक

बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के निर्देशों के तहत हलके के लोगों को कफ्र्यू के दौरान दूध व दूध से बने सामान घर तक पहुंचाने के लिए मिल्क प्लांट गुरदासपुर की ओर से दो मोबाइल वैन चलाई गई। उन्होंने बताया कि यह मोबाइल वैन रोजाना शहर के साथ साथ हर गांव में जाकर चौकों में अनाउंसमेंट करेंगी कि जिन लोगों को जितना भी दूध,दही व अन्य सामान की जरुरत है, वह खरीद सकता है। उन्होंने बताया कि यह सेवाएं लगातार जारी रखी जाएगी।

Written By
The Punjab Wire