Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

डीसी गुरदासपुर ने जिले में 20 से ज्यादा व्यक्तियों के इकठ्ठा होने पर लगाई पाबंधी

डीसी गुरदासपुर ने जिले में 20 से ज्यादा व्यक्तियों के इकठ्ठा होने पर लगाई पाबंधी
  • PublishedMarch 19, 2020

कहा, जिला निवासी जरुरी काम करके ही घरों से निकले बाहर

जिला प्रशासन कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरी तरह मुश्तैद

गुरदासपुर। डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इश्फाक की ओर से कोरोना वायरस के खिलाफ सावधानी करके जो कदम उठाए गए है उसके चलते जिले में 20 से ज्यादा व्यक्तियों के इकठ्ठे होने पर पाबंधी लगा दी गई है। डीसी ने कहा कि जरुरी काम हो तो ही घर से बाहर निकलने को प्राथमिकता देनी चाहिए। उन्होने कहा कि जिला प्रशासन कोरोना वायरस के खिलाफ पूरी तरह मुश्तैद है तथा जरुरी कदम उठाए जा रहे है।

डीसी ने जिला निवासियों को अपील करते हुए कहा कि पंजाब सरकार ने लोगो के हितों को लेकर लोगो को सावधानी रखने के लिए कहा है। इस​के लिए अपनी जिम्मेदारी समझते हुए कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट होने की जरुरत है।

वहीं गुरदासपुर के ​ जिला मजिस्ट्रटेट व एडीसी तेजिंदरपाल सिंह संधू ने पाबंदी के आदेश जारी किए हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस को देखते हुए ट्यूशन सेंटर, कोचिंग सेंटर, सरकारी प्राइवेट स्कूल 31 तक बंद रहेंगे। इसी तरह होटल, मेैरिज पैलेस, रेस्टोरेंट, क्लब में 50 से अधिक व्यक्तियों के एकत्र होने पर पाबंदी है। एक दूसरे से एक मीटर से ज्यादा बनाएंगे दूरी बनाएं रखें। सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जिम, स्वीमिंग पुल, शापिंग मॉल, मेले 31 तक पूर्ण रुप से बंद रहेंगे।

Written By
The Punjab Wire