Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ ਰਾਜਨੀਤੀ

मंत्री आशु की बर्खास्तगी के लिए राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल- हरपाल सिंह चीमा

मंत्री आशु की बर्खास्तगी के लिए राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल- हरपाल सिंह चीमा
  • PublishedMarch 7, 2020

गांधी परिवार, कैप्टन अमरिन्दर सिंह और रवनीत बिट्टू को जमकर कोसा 

चंडीगड़, 7 मार्च। आम आदमी पार्टी के सीनियर व विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कांग्रेस पर कैबिनेट में आतंकवादी पालने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह कानून से ऊपर नहीं हैं कि उनकी (कैप्टन) तरफ से मंत्री भारत भूषण आशु को कालीन चिट्ट ऐलान ने के साथ भारत भूषण आशु की ‘आतंकवादी पृष्टभूमि’ पाक-साफ नहीं हो जाता। 

‘आप’ हैडक्वाटर द्वारा जारी बयान में हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि यदि कांग्रेस थोड़ी बहुत भी संवेदनशील होती तो आशु को तुरंत मंत्री मंडल से बर्खास्त करती और एक जिम्मेदार व्यक्ति के तौर पर आशु को कानूनी प्रीक्रिया का सामना करने के लिए कहती। परंतु गांधी परिवार की सीधी मेहरबानी करके कारण पहले विधायक और फिर मंत्री के पद तक पहुंचे भारत भूषण आशु को इतने गंभीर दोषों में कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने एक मिनट भी नहीं लगाया। यह सब गांधी परिवार के दबाव और प्रभाव का नतीजा है।

हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि गांधी परिवार, कैप्टन अमरिन्दर सिंह और लुधियाना से कांग्रेसी संसद मैंबर रवनीत सिंह बिट्टू गुड़ मंडी बम धमाके के पीडित परिवार समेत उन तीन महिलाएं के परिवारों को कौन से मुंह से सफाई देंगे, जिनके उजाडऩे में आशु की सीधी भूमिका रही है।

चीमा ने कहा कि यह कोई अन्य नहीं बल्कि इकबालिया बयानों में भारत भूषण आशु खुद अपने मुंह से माने हैं। हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि कानून के राज में ऐसा कभी नहीं हो सकता कि मिलीभुगत के साथ तीन गंभीर मामलों को निपटारे के बिना ही दबा दिया गया हो।

चीमा ने कहा कि इस सम्बन्धित आम आदमी पार्टी का वफद जल्दी ही राज्यपाल पंजाब के साथ मुलाकात करके आशु की मंत्री मंडल से छुट्टी करने और उस केस को फिर से खोलने की मांग करेगा। 

Written By
The Punjab Wire