ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

अदालत के आदेशों के बाद दीनानगर में खुली सील की गई पटाखों की दुकान

अदालत के आदेशों के बाद दीनानगर में खुली सील की गई पटाखों की दुकान
  • PublishedNovember 29, 2019

गुरदासपुर। दिवाली से दो दिन पहले 25 अक्टूबर को नगर कौंसिल दीनानगर की ओर से गैर कानूनी तौर पर पटाखे का भंडार स्टोर करके रखने के आरोप में दीनानगर के रेलवे रोड पर एक दुकान सील की गई थी। जिसे शुक्रवार को 35 दिनों के बाद अदालती आदेशों के बाद प्रशासन की ओर से खोल कर जांच की गई । जांच के दौरान भारी संख्या में दुकान की ऊपरी मंजिल में रखी गई आतिशबाजी भी बरामद की गई। 

जस्टिस महेश कुमार की ओर से जारी आदेशों के अनुसार शुक्रवार को नायब तहसीलदार दीनानगर मनजीत सिंह की ओर से सील की गई दुकान को खोला गया। जिसके लिए मौके पर पहुंचकर नगर कौंसिल अधिकारियों की उपस्थिति दुकान के अंदर पड़े सामान की जांच की गई। प्रशासन की ओर से इस दौरान सभी घटनाक्रम की वीडियोग्राफी भी की गई। नायब तहसीलदार के साथ नगर कौंसिल दीनानगर के ईओ अनिल मेहता, थाना दीनानगर के प्रभारी  बलदेव राज शर्मा भी मौजूद थे।

अधिकारियों की ओर से दुकान के अंदर की गई जांच के दौरान दुकान के ऊपरी मंजिल पर स्टोर की गई आतिशबाजी को बरामद किया गया। नायब तहसीलदार मनजीत सिंह ने बताया कि प्रशासन द्वारा अदालती आदेशों की रोशनी में दुकान को खोल कर बरामद की गई आतिशबाजी और मौके पर तथ्यों की रिपोर्ट अदालत को भेज दी जाएगी। मामला अदालत में होने के कारण वह ज्यादा कुछ नहीं बता सकते।

Written By
The Punjab Wire