Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

महाराष्ट्र में सरकार बनने पर शिवसैनिकों ने निकाला रोड शो

महाराष्ट्र में सरकार बनने पर शिवसैनिकों ने निकाला रोड शो
  • PublishedNovember 29, 2019

उद्धव ठाकरे का शासन मिसाल कायम करेगा:-हरविंदर सोनी।

अकाली दल को भी धोखा देकर अलग चुनाव लडेगी भाजपा- सोनी

गुरदासपुर। शिवसेना बाल साहेब ठाकरे के कार्यकर्ताओं तथा कांग्रेसी वर्करों ने शिवसेना के राज्य उपप्रमुख हरविंदर सोनी के नेतृत्व में महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार बनने की खुशी में पटाखे चलाकर और शहर में रोड शो निकालकर खुशी मनाई।

इस मौके पर हरविंदर सोनी ने बताया कि महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी का गठबंधन विकास की दिशा में उठाया गया महत्वपूर्ण कदम है जिसके कारण पूरे भारत के शिवसैनिकों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

सोनी ने कहा कि शिवसेना भाजपा ने विश्वासघात किया ​जिसके चलते शिवसेना को अलग होना पड़ा। भाजपा इसी तरह आने वाले पंजाब के चुनावों मे अकाली दल को भी धोखा देगी तथा अकेले चुनाव लड़ेगी।

सोनी ने कहा कि प्रत्येक राज्य का आम शिव सैनिक बहुत देर से भाजपा के साथ संबंध खत्म करने की मांग कर रहा था । परन्तु बाला साहेब ठाकरे के वायदे के कारण शिवसेना का शीर्ष नेतृत्व इस मांग को लगातार अस्वीकार करता आ रहा था।

शिवसेना अपना गठबन्धन धर्म निभाते हुए चुप रही ।  उन्होने कहा कि भाजपा के पंजाब संबंधी कई फैसलोंं से हिंदुओं में भारी रोष है। परन्तु उद्धव ठाकरे के भाजपा के साथ सम्बन्ध तोड़ दिये तो शिवसैनिक अति प्रसन्न हुए हैं।
शिवसैनिकों और कांग्रेस के वर्करों ने मिलकर शिवसेना भवन के बाहर पटाखे चलाकर तथा लड्डू बांटकर खुशी मनाई तथा पूरे शहर में मोटरसाइकिल पर रोड शो निकाला। सोनी ने कहा कि उद्धव ठाकरे के शासन प्रगति की मिसाल कायम करेगा क्योंकि उनमें शासन करने की प्रबल क्षमता है।

इस मौके पर जिला उपप्रमुख अमनदीप,रमन शर्मा,टीटू कुमार,सचिन शर्मा,अमित काहनूवान,दविंदर ठाकुर,साहिल ठाकुर,बब्बू लुबाना,बब्बू दोरांगला, विक्की मियानी, दीपक शर्मा करवाल,राजकुमार आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire