Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

दोरांगला में हुए कत्ल के मामले में दो युवक गिरफ्तार

दोरांगला में हुए कत्ल के मामले में दो युवक गिरफ्तार
  • PublishedFebruary 19, 2020

गुरदासपुर। थाना दोरांगला के अधीन आते गांव अल्लड़ पिंडी में दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने के लिए आया नौजवान रोमी कुमार को गांव के ही चार युवकों ने बेहरमी से मारपीट करके मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने इस मामले में चार में से दो युवकों को काबू कर लिया है।

गौरतलब है कि मृतक रोमी कुमार अपने भाई जोनी के साथ अपने दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने के लिए गांव अल्लड़ पिंडी आया हुआ था। इस दौरान खाना खाते समय रोमी के साथ गांव के नौजवान अमरीक कुमार उर्फ मीका,सरबजीत कुमार उर्फ साबा पुत्र प्रेम चंद, दलजीत कुमार पुत्र प्रेम चंद व गगनदीप उर्फ गग्गु पुत्र राजेश कुमार बिना किसी वजह के बहसबाजी करने लगे थे। उस समय मामला शांत कर दिया गया था। लेकिन रात के समय उक्त आरोपितों ने बाहर टहल रहे रोमी के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी थी।

इस दौरान आरोपी सर्बजीत उर्फ साबा ने अपने हाथ में पहने लोहे के कड़े को निकालकर रोमी के माथे पर जोर से मार दिया था। जिसे रोमी बेहोश होकर नीचे जमीन पर गिर गया था। इसके बाद भी आरोपित उसकी लात-घूसे से तब तक मारपीट करते रहे, जब तक उसकी जान नहीं चली गई थी। इसके बाद थाना दोरांगला की पुलिस ने मृतक के भाई के ब्यानो ंके आधार पर उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

एसआई मनजीत कौर ने कहा कि इस मामले में सरबजीत कुमार उर्फ साबा व गगनदीप उर्फ गुग्गू को काबू कर लिया गया है। जबकि अमरीक कुमार व दलजीत कुमार अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिन्हें काबू करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

Written By
The Punjab Wire