ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

मौसेरा भाई बनाता रहा नाबालिग बहन को हवस का शिकार

मौसेरा भाई बनाता रहा नाबालिग बहन को हवस का शिकार
  • PublishedJanuary 30, 2020

नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म, डीएनए रिपोर्ट के आधार पर भाई के खिलाफ मामला दर्ज 

गुरदासपुर। थाना पुराना शाला की पुलिस ने एक मौसेरे भाई के खिलाफ 17 साल की नाबालिग बहन के साथ दुराचार करने का मामला दर्ज किया है। हवस के इस दरिंदे ने नाबलिग को मां बना डाला तथा नाबालिग ने एक बच्ची को जन्म दिया। पुलिस ने जांच के उपरांत डीएनए रिपोर्ट तथा नाबालिग के ब्यानों के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आईजीपी को दी गई शिकायत के आधार पर डीएसपी (क्राइम एगेंस्ट वूमन) की ओर से जांच की गई। जिसके आधार पर यह मामला दर्ज किया गया है। जांच में पाया गया कि नाबालिग की उर्म 17 साल थी और वह दसवीं की छात्रा थी। पीड़िता का रिश्ता पुराना शाला निवासी एक युवक के साथ हुआ । जिसके चलते 20 दिसंबर 2018 को शादी रखी गई। परन्तु लड़की की नाबालिग उर्म में शादी करने संबंधी स्कूल स्टाफ को पता चलने पर स्टाफ की ओर से दखलअंदाजी की गई और शादी को रोक दिया गया।

इस उपरांत नाबालिग प्रेगनेंट हो गई और जुलाई 2019 को उसने एक बेटी को भी जन्म दिया। पीड़िता की ओर से बताया गया कि इस घिनौने कृत्य को अंजाम उसके ​मौसी के लड़के की ओर से किया गया है। जिसके चलते पुलिस की ओर से डीएनए रिपोर्ट की जांच करने के उपरांत तथा पीड़िता की ओर से ब्यान दिए गए कि उसके भाई की ओर से उसके साथ शरीरक संबंध बनाए गए।

इस संबंधी डीएसपी (क्राइम एगेंस्ट वूमन) पलविंदरजीत कौर की ओर से जांच करने के उपरांत पीड़िता के मौसेरे भाई पंकज के खिलाफ दुराचार तथा पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी गिरफ्त से बाहर है।

Written By
The Punjab Wire