Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

कांग्रेस करती है सभी धर्मो का सम्मान-एडवोकेट पाहड़ा

कांग्रेस करती है सभी धर्मो का सम्मान-एडवोकेट पाहड़ा
  • PublishedJanuary 21, 2020

यूथ कांग्रेस ने सीएए के खिलाफ निकाली जाने वाली रैली पर किया विचार विमर्श  

गुरदासपुर। यूथ कांग्रेस की ओर से सीएए के विरोध में 23 जनवरी को मोहाली से लेकर शहीद-ए-आजम भगत सिंह के गांव खटकड़ कलां तक निकाली जा रही मोटरसाइकिल रैली को लेकर यूथ कांग्रेस की बैठक जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा की अध्यक्षता में हुई। जबकि प्रदेश महासचिव किरनप्रीत सिंह पाहड़ा व प्रदेश सचिव बलप्रीत रोजड़ विशेष रुप से शामिल हुए। 

एडवोकेट पाहड़ा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा सीएए के नाम पर देश को जाति धर्म के आधार पर बांटने का प्रयास किया गया है। जबकि कांग्रेस पार्टी हर धर्म के लोगों का सम्मान करती है। जिसके चलते कांग्रेस पार्टी द्वारा सीएए का विरोध किया जा रहा है। इसी के मद्देनजर 23 जनवरी को यूथ कांग्रेस की ओर से सुबह दस बजे मोहाली से मोटरसाइकिल रैली शुरु की जाएगी। जो कि लोगों को जागरुक करते हुए खरड़, कुराली, रोपड़, बल्ला चोर, नवांशहर से होते हुए शहीद-ए-आजम भगत सिंह के गांव खटकड़ कलां में पहुंचेगी। पाहड़ा ने कहा कि यूथ कांग्रेस की ओर से रैली के दौरान लोगों को सीएए के संबंध में जागरुक किया जाएगा और सरकार को यह कानून वापिस लेने की मांग की जाएगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से लगातार गलत नीतियां लागू कर लोगों को बांटने का प्रयास किया जा रहा है। जिसे लोग अब सहन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि यूथ कांग्रेस की ओर से सीएए के विरोध में शुरु किए गए संघर्ष आगे चलकर और भी तेज किया जाएगा। इस मौके पर जिला महासचिव अमृतपाल सिंह, बटाला के प्रधान प्रभजोत, फतेहगढ़ चूडिय़ा के प्रधान जतिंदरपाल सिंह, गुरदासपुर हलका प्रधान नकुल महाजन, श्री हरगोबिंदपुर के प्रधान हरमनदीप सिंह, दीनानगर के प्रधान रमनीत सिंह, गांव धीर के सरपंच अमरबीर सिंह, सरपंच गुरप्रीत, लव बाबोवाल, अजयपाल मकौड़ा, स्वर्ण सिंह सिंघोवाल, रणजोत सिंह तलवंडी, अमनदीप सिंह दियोल व कालू शेरपुर उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire