ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

विभिन्न हिंदू संगठनों के प्रमुखों ने मिल कर किया भगवा दल का गठन

विभिन्न हिंदू संगठनों के प्रमुखों ने मिल कर किया भगवा दल का गठन
  • PublishedOctober 28, 2021

अन्य संगठनों को एक मंच पर एकत्र कर की जाएगी आवाज बुलंद

गुरदासपुर। गुरुवार को गुरदासपुर के प्राचीन शिवाला मियां मिस्त्री मन्दिर में विभिन्न हिन्दू संगठनों की विशेष बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें सभी प्रमुखों ने मिल कर भगवा दल का गठन किया। इस मीटिंग में शिवसेना पंजाब के शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय चेयरमैन राजीव टण्डन,शिवसेना हिन्द के राष्ट्रीय प्रमुख निशांत शर्मा, शिवसेना टकसाली के राष्ट्रीय प्रमुख सुधीर सूरी,राष्ट्रीय प्रधान संजीव घणोली,शिव सेना बाला साहेब ठाकरे के राज्य उपप्रमुख हरविन्द्र सोनी, हिन्दु क्रांति दल के राष्ट्रीय प्रमुख मनोज नन्हा विशेष रूप से उपस्थित हुए।

इस बैठक को सम्बोधित करते हुए सभी वक्ताओं ने संयुक्त रूप से कहा कि हिंदू समुदाय के लोगों को ​वैचारिक रुप से आपसी विभाजित नही होना चाहिए तथा दिन प्रतिदिन बदल रहे हालातों को देखते हुए एकजुट होना चाहिए। आंतकवाद के काले दौर की भरपाई आज तक नही हो पाई। पंजाब में महज वोटों की राजनीति के चलते ​हिंदू मुख्यमंत्री नही बनाया जाता, जो चिंता का विषय है। वक्ताओं ने कहा कि गौ तस्करी तथा गौ हत्या रोकने संबंधी, देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणियां करने का पंजाब में फैशन सा चला हुआ है, गौशालाओं की जमीनों पर कब्जे हुए पड़े है पर फरियाद नही सुनी जाती आदि न जाने कितने ही अहम मुद्दे है जिन पर विचार भी नही किया जाता।

जिसके चलते अब हिंदुओं की आवाज़ बुलंद करने के लिए संयुक्त रूप से भगवा दल का गठन किया गया है । जल्दी ही उपरोक्त सभी नेताओं द्वारा अन्य सभी हिन्दू संगठनों को एक मंच पर इकठ्ठे करने का प्रयास किया जाएगा।

Written By
The Punjab Wire