ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

हाई अलर्ट पर जिला गुरदासपुर की पुलिस, जिले में 25 पुलिस नाके लगाकर बढ़ाया सुरक्षा का घेरा

हाई अलर्ट पर जिला गुरदासपुर की पुलिस, जिले में 25 पुलिस नाके लगाकर बढ़ाया सुरक्षा का घेरा
  • PublishedSeptember 16, 2021

गुरदासपुरस 16 सितंबर(मनन सैनी)। एक तेल टैंकर को आईईडी टिफिन बम से उड़ाने की कोशिश में शामिल आईएसआई समर्थित आतंकवादी माड्यूल के चार और सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। जिसके चलते जिला गुरदासपुर में भी एसएसपी डाॅ नानक सिंह की ओर से पुलिस जिला गुरदासपुर में हाई अलर्ट पर करते हुए अधिकार क्षेत्र में सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया गया है। ताकि किसी प्रकार से भी कोई अप्रिय घटना न घटित हो सके। पुलिस की ओर से इस अलर्ट को बेहद संजीदगी से लिया जा रहा है।

एसएसपी डाॅ नानक सिंह

जिसके चलते जिले में 25 पुलिस नाके लगा दिए हैं, जो लोगों के वाहनों की चेकिंग कर रही हैं। वहीं जिले के एंट्री प्वाइंट्स पर भी सख्ती बढ़ा दी गई है। 30 टीमों की पेट्रोलियम में ड्यूटी लगाई गई हैं। गुरदासपुर शहर में प्रवेश करने वाले प्रत्येक वाहन की नाकाबंदी के दौरान पुलिस टीमें चेकिंग कर रही हैं। वहीं लोगों के आईडी प्रूफ भी चेक किए जा रहे हैं,ताकि संदिग्ध व्यक्ति जिले व शहर में घुस न सकें। उधर एसएसपी ने भी जिले के लोगों से अपील की है कि अगर संदिग्ध व्यक्ति व वस्तु दिखाई दें तो तुरंत 112 नंबर या फिर निकट के पुलिस स्टेशन से संपर्क किया जाए। 

एसएसपी डा.नानक सिंह ने बताया कि जिला पुलिस के अंतर्गत आते विभिन्न पुलिस थानों के प्रभारियों को सख्ती से सुरक्षा प्रबंधों को बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। जिले में 25 पुलिस नाके लगाए गए हैं। वहीं 30 टीमें पेट्रोलियम के लिए लगाई गई हैं। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी सुरक्षा प्रबंधों को बरकराक रखने के लिए और टीमों का गठन किया जा रहा है। दोरांगला में उनकी ओर से वीरवार को टीमों के साथ बैठक की गई है। उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर किसी भी आम नागरिक को अगर संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखाई दें तो तुरंत 112 नंबर पर डायल करें या फिर निकट के पुलिस स्टेशन के साथ संपर्क करें,ताकि समय रहते अप्रिय घटना को रोका जा सके।

Written By
The Punjab Wire