Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

शिक्षा विभाग में रेगुलर करने की मांग को लेकर मेरीटोयिरस स्कूल के अध्यापकों ने किया रोष प्रदर्शन

शिक्षा विभाग में रेगुलर करने की मांग को लेकर मेरीटोयिरस स्कूल के अध्यापकों ने किया रोष प्रदर्शन
  • PublishedSeptember 10, 2021

गुरदासपुर,10 सितंबर। शिक्षा विभाग में रेगुलर करने की मांग को लेकर भारी बारिश के बावजूद भी मेरीटोरियस स्कूल अध्यापक यूनियन ने डीसी कार्यालय समक्ष रोष प्रदर्शन किया। रोष प्रदर्शन करने के बाद डीसी के जरिए पंजाब सरकार को मांग पत्र भेजा गया। जिसकी अध्यक्षता यूनियन के नेता हरप्रीत ने की।

हरप्रीत ने बताया कि अपनी मांग को लेकर वह पिछले कई दिनों से संघर्ष करते आ रहे है। मगर बड़े दुख की बात है कि उनकी मांग पर कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अपनी मांगों को लेकर पिछले दिनों अध्यापकों ने मोती महल की ओर कूच भी किया था। लेकिन वहां पर लाठीचार्ज होने से कई अध्यापक घायल हो गए थे। उन्होने कहा कि बैठक में अधिकारियों ने भी माना था कि उनकी रेगुलर करने की मांग जायज है और इस पर जल्द कार्रवाई की जाएगी, लेकिन अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। सरकार उनकी मांगों को अनदेखा करके अब समय ही गुजार रही है। जिससे अध्यापकों में सरकार के प्रति भारी रोष पाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ पंजाब सरकार अध्यापकों को प्रफुलित करने के लिए कई दावे किए जा रहे है, मगर यह दावे कितने सच्च साबित हो रहे है, हमारे संघर्ष से लगाया जा सकता है। इस मौके पर राजेश कुमार, अमृता सिंह, रीतू महाजन, नवप्रीत कौर, मोनिका रानी, नेहा बेदी, दीपा, अमरिंदर कौर, अर्शदीप कौर आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire