ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

दिन दिहाड़े घर से नकदी और सोना चोरी

दिन दिहाड़े घर से नकदी और सोना चोरी
  • PublishedSeptember 2, 2021

गुरदासपुर। बुधवार को कस्बा भैणी मियां खां में एक घर में चोरों ने दिन दिहाड़े ही चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए सात लाख नकदी और सात तोले सोना चुरा लिए। उधर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

किन्नरों के महंत सोनिया ने बताया कि वह पिछले 15-20 साल से अपना पक्का घर बनाकर भैणी मियां खां में अपने साथियों सहित रह रहे है। बुधवार को वह अपने ग्रुप के साथ गांव में बधाई लेने चले गए थे। जब वह दोपहर दो बजे घर लौटे तो देखा कि उनके बाहरी गेट का ताला टूटा हुआ था। घर के भीतर जाकर देखा कि उनकी अलमारी व उसके अंदर बनी हुई सेफ भी टूटी पड़ी थी। उसके भतीजे की शादी को लेकर घर में सात लाख नकदी और सात तोले से अधिक सोना जोडक़र रखा हुआ था। जिसको चोर चोरी करके ले गए गए। इस संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

उधर थाना प्रभारी सुदेश कुमार शर्मा का कहना है कि उन्होने खुद ही मौके पर जाकर जायजा लिया है। घर में इतनी बड़ी रकम होना हैरानी की बात है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए गहराई से मामले की जांच कर रही है। इस मामले के लिए उच्च पुलिस अधिकारियों और चोरी के मामलो के माहिर स्क्वायड का भी सहयोग लिया जा रहा है।

Written By
The Punjab Wire